VIDEO: आर्यन खान की मुश्किलें नह...

VIDEO: आर्यन खान की मुश्किलें नहीं हो रही हैं कम, सेशंस कोर्ट ने बेल याचिका की खारिज तो बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान (Shahrukh Khan Reaches Arthur Road Jail to Meet Son Aryan Khan After his Bail Plea Rejected by Sessions Court, Watch Video)

मुंबई क्रूज़ ड्रग्स पार्टी केस में पकड़े जाने के बाद से बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. 20 अक्टूबर को मुंबई के सेशंस कोर्ट द्वारा आर्यन की बेल याचिका खारिज हो जाने के बाद आर्यन के साथ-साथ उनके पूरे परिवार की चिंता बढ़ गई है. दरअसल, सेशंस कोर्ट से बेल याचिका खारिज होने के बाद आर्यन के वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और अब इस मामले में कोर्ट में मंगलवार यानी 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी, जिसका मतलब यह है कि मंगलवार तक आर्यन को जेल में ही रहना होगा. इस बीच बेटे की बेल याचिका खारिज होने के बाद पिता शाहरुख खान गुरुवार की सुबह बेटे आर्यन से मिलने के लिए आर्थर रोड़ जेल पहुंचे.

Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, बेटे आर्यन खान को जेल से बाहर निकालने के लिए शाहरुख खान काफी ज़द्दोजहद कर रहे हैं और बेटे की मदद के लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसे में बेटे को देखने और उसकी खैरियत जानने के लिए शाहरुख खान आर्थर रोड़ जेल पहुंचे. बता दें कि इससे पहले कोरोना के चलते कैदियों से आमने-सामने मुलाकात बंद थी. बुधवार को ही महाराष्ट्र के जेलों में कैदियों और उनके परिवार वालों पर आमने-सामने मिलने पर लगे प्रतिबंध को हटाया गया है. प्रतिबंध हटते ही शाहरुख खान बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे और उनसे बातचीत की. यह भी पढ़ें: Mumbai Cruise Drugs Case: आर्यन खान की जमानत याचिका एक बार फिर खारिज़, आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे आर्यन(Mumbai Cruise Drugs Case: Aryan Khan’s bail plea rejected again)

Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रूज़ ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान पिछले 14 दिनों से आर्थर रोड़ जेल में बंद हैं. इस दौरान शाहरुख वीडियो कॉल के ज़रिए बेटे से बात कर पा रहे थे और 21 अक्टूबर यानी आज उन्होंने आर्थर रोड़ जेल पहुंचकर बेटे से मुलाकात कर उसका हाल जाना. बताया जा रहा है कि इस बातचीत के दौरान पिता-बेटे के बीच शीशे की दीवार थी और दोनों ने इंटरकॉम के ज़रिए बात की. दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला करीब 16 से 18 मिनट तक चला. हालांकि इस दौरान दोनों के साथ जेल के अधिकारी भी मौजूद थे.

Shahrukh Khan and Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेटे से मिलने से पहले शाहरुख खान और गौरी खान ने बेटे आर्यन से वीडियो कॉल के ज़रिए बात की थी. दरअसल, जेल के कैदियों को हफ्ते में दो बार परिवार वालों से वीडियो कॉल पर बातचीत करने की इज़ाज़त दी गई थी, इसलिए शाहरुख और गौरी ने भी बेटे से वीडियो कॉल पर बात की थी. कहा जा रहा है कि बेल न मिल पाने से आर्यन खान बेहद परेशान हैं और वो जेल में किसी से भी बात नहीं कर रहे हैं. उधर, शाहरुख और गौरी भी अपने बेटे के लिए काफी परेशान हैं. वो लगातार उसकी सेहत और उससे जुड़ी जानकारी जेल के अधिकारियों से लेते रहते हैं.

Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान जेल के भीतर रहकर काफी परेशान हो गए हैं और वो दूसरे कैदियों से कहते हैं कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है और वो पूरी तरह से निर्दोष हैं. बता दें कि आर्यन खान पर एनसीबी ने ड्रग्स लेने और इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग से जुड़े होने का केस दर्ज किया है. आर्यन खान की ज़मानत याचिका मजिस्ट्रेट कोर्ट और सेशंस कोर्ट में खारिज हो चुकी है, जिसके बाद उनके वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है. यह भी पढ़ें: आर्यन खान की दो साल पुरानी फोटो हो रही है वायरल, कैप्शन ने बनाया ट्रोलिंग का शिकार (Two Year Old Photo Of Aryan Khan Is Going Viral, Caption Made Victim Of Trolling)

Shahrukh Khan and Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि बुधवार को सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान पर फैसला सुनाते हुए उनकी बेल याचिका को रद्द कर दिया. आर्यन के साथ-साथ अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की भी ज़मानत याचिका रद्द हो गई है. विशेष एनडीपीएस अधिनियम अदालत ने अपने आदेश में कहा कि आर्यन खान के वॉट्सऐप चैट से पता चलता है कि वह नियमित तौर पर मादक पदार्थों से जुड़ी अवैध गतिविधियों में शामिल था.

×