यूरोप में हनीमून मना रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड व टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा, देखें पिक्स (Sharad Malhotra and Ripci Bhatia enjoying their honeymoon)

मशहूर टीवी एक्टर और दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड (Divyanka Tripathi’s Ex Boyfriend) शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) इन दिनों अपनी पत्नी रिप्ची भाटिया (Ripci Bhatia) के साथ यूरोप की ख़ूबसूरत वादियों में हनीमून (Honeymoon) मना रहे हैं. रिप्ची और शरद लंबे ट्रिप पर स्विटज़रलैंड गए हैं. वे हनीमून के पिक्स (Honeymoon Pics) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. यूरोप ट्रिप के लिए निकलने से पहले एक इंटरव्यू में शरद ने कहा था कि यूरोप जाने का प्लान रिप्ची का है.” देखें शरद और दिव्यांका के हनीमून के पिक्स

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia

Sharad Malhotra and Ripci Bhatia

Ripci Bhatia

आपको याद दिला दें कि शरद ने 20 अप्रैल को पारंपरिक रीति-रिवाज से रिप्ची से मुंबई में शादी रचाई थी. उसके बाद उन्होंने कोलकाता में परिवारवालों और दोस्तों को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी. शरद शादी से पहले अपने अफेयर्स के कारण अक्सर चर्चा में रहते थे. वे लंबे समय तक दिव्यांका त्रिपाठी के साथ रिलेशनशिप में थे. ग़ौरतलब है कि दोनों एक साथ सीरियल बनूं मैं दुल्हन तेरी में काम करते थे. उसी दौरान उनके बीच अफेयर हुआ. उनका रिश्ता 7 साल तक चला, लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया.  शरद ने एक इंटरव्यू में अपने और दिव्यांका के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. इंटरव्यू के दौरान जब दिव्यांका से उनके ब्रेकअप की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, ‘मेरे पास कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है लेकिन मैं इतना कह सकता हूं कि वह रिश्ता बहुत खूबसूरत था. लेकिन जैसे ही शादी का सवाल आया, मैं बैचेन हो गया. यह काफी पुरानी बात है, तब मैं इम्योचर था. हम समय और अनुभव के साथ मैच्योर होते है. हां मैंने गलतियां की हैं. एक इंसान के तौर पर हम काफी गलतियां करते है. मुझे अब इस बात का एहसास होता है…खैर अब पांच साल हो चुके है. मुझे तभी एहसास होना चाहिए था लेकिन अब कोई भी फीलिंग्स नहीं बची है. हम दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है और वह (दिव्यांका) अपनी जिंदगी में काफी खुश है मैं उसे शुभकामनाएं देता हूं.”

गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने 8 जुलाई 2016 को अपने को-स्टार विवेक दहिया से भोपाल में शादी कर ली थी. इसी दौरान दोनों के बीच अनबन की खबरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. हालांकि दिव्यांका त्रिपाठी ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया था. दिव्यांका से ब्रेकअप के बाद शरद मल्होत्रा ने टीवी एक्ट्रेस पूजा बिस्त को दो सालों तक डेट किया, फिर उनके साथ भी उनका ब्रेकअप हो गया.  शरद मल्होत्रा ने खुद ही स्वीकार किया था कि उन्हें शादी से डर लगता था. ऐसे में दिल्ली बेस्ड डिज़ाइनर रिप्ची से शादी के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था,” हम दोनों को ही शादी से डर लगता है. रिप्ची शादी से बचने के लिए 6 सालों तक पूरे तक दुनिया की सैर की, क्योंकि उस पर शादी का दबाव डाला जा रहा था. लेकिन फिर हमारे परिवारवालों ने एक-दूसरे से मुलाकात की. फिर हमने फोन पर बात की. बात करके ही हमें एहसास हो गया कि हम एक-दूसरे के लिए ही बने हैं. इस तरह हमने शादी का फैसला किया. ”  काम की बात करें तो शरद मल्होत्रा इन दिनों स्टार भारत के सीरियल मुस्कान में रौनक का किरदार निभा रहे हैं.