टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने कोलकाता में दी शादी की रिसेप्शन पार्टी, देखें पिक्स (Sharad Malhotra Host A Grand Wedding Reception In Kolkata, Pictures Inside)

आपको तो याद ही होगा कि टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के एक्स बॉयफ्रेंड (Ex Boyfriend) शरद मल्होत्रा ने 20 अप्रैल 2019 को दिल्ली बेस्ड फैशन डिज़ाइनर रिप्ची भाटिया (Ripci Bhatia) से मुंबई में सिख रीति-रिवाज से शादी (Wedding) रचाई थी. चूंकि आजकल स्टार्स शादी के बाद एक-दो रिसेप्शन रखते ही हैं, इसलिए हमें भी उम्मीद थी कि शरद मल्होत्रा रिसेप्शन पार्टी रखेंगे और हमें अच्छे-अच्छे पिक्स देखने को मिलेंगे. आख़िरकार लंबे इंतजार के बाद उन्होंने कल कोलकाता के एक फाइव स्टार में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया. आपको बता दें कि पहले शरद और रिप्ची का रिसेप्शन  3 मई को होनेवाला था, लेकिन फेनी तूफान के कारण यह कार्यक्रम कैंसिल करना पड़ा. कल रिसेप्शन पार्टी में शरद ने ब्लैक कलर का सूट पहना था, जबकि नई-नवेली दुल्हन रिप्ची ने पीच कलर का लहंगा पहन रखा था. आप भी देखिए शरद और रिप्ची के रिसेप्शन के पिक्स व वीडियो…

Sharad Malhotra And Ricpi Malhotra

Sharad Malhotra And Ricpi Malhotra

Sharad Malhotra And Ricpi Malhotra

Sharad Malhotra And Ricpi Malhotra

Sharad Malhotra And Ricpi Malhotra

Sharad Malhotra And Ricpi Malhotra

Sharad Malhotra And Ricpi Malhotra

Sharad Malhotra And Ricpi Malhotra

 

रिसेप्शन के कैंसिल होने के बारे में बताते हुए शरद मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में कहा कि ज़्यादातर लोग रिसेप्शन अटैंड करने कोलकाता पहुंच चुके थे. मुझे 350 लोगों के आने की उम्मीद थी. देश-विदेश में रहने वाले मेरे ज़्यादातर दोस्त भी कोलकाता पहुंच चुके थे, लेकिन तूफान के अलर्ट के कारण सारा प्रोग्राम चौपट हो गया था. मुझे उम्मीद है कि इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा और हम अच्छी तरह प्रोग्राम कर पाएंगे.

Sharad Malhotra And Ricpi Malhotra

जल्द ही शरद मल्होत्रा और रिप्ची भाटिया की शादी को एक महीने पूरे हो जाएंगे. इंटरव्यू में अपने हनीमून प्लान्स के बारे में बात करते हुए शरद ने कहा, ”मैं पेरिस जाने की सोच रहा हूं. यह काफी समय से मेरे विश लिस्ट में है. हम जल्द ही अपने वर्क शेड्यूल को देखते ही हनीमून प्लान करेंगे. मुझे लग रहा है कि हम जून या जुलाई में ही हनीमून पर जा पाएंगे. डेली सोप में काम करने के कारण समय निकालना थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन मैं 5-6 दिन की छुट्टी ले लूंगा. मैंने अपने शो के प्रोड्यूसर्स के रिक्वेस्ट कर दी है और वे मेरे शेड्यूल को एडजेस्ट करने के लिए तैयार भी हो गए हैं. ”
क्या आप जानना चाहते हैं कि रिप्ची भाटिया की कौन-सी आदत के कारण शरद मल्होत्रा उसकी ओर अट्रैक्ट हुए. शरद मल्होत्रा ने इसका खुलासा करते हुए बोला कि शायद  ट्रैवलिंग के प्रति उसके लगाव ने मुझे उसकी ओर आकर्षित किया. मुझे भी ट्रैवलिंग का शौक है, लेकिन मुझे समय नहीं मिल पाता. इसके अलावा रिप्ची का सेंस ऑफ ह्यूमर भी बहुत अच्छा है. इसके साथ ही वो इंडिपेंडेंट वर्किंग वुमन है. मुझे वे महिलाएं बहुत अच्छी लगती हैं, जो आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर होती हैं. रिप्ची जमीन से जुड़ी हुई लड़की है. मुझे कोई ऐसा नहीं चाहिए था, जो मुझे स्टार की तरह ट्रीट करे. मुझे ऐसी लड़की चाहिए थी, जो मुझे जमीन पर रखे. रिप्ची ऐसा कर सकती है.”

ये भी पढ़ेंः ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा ने दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन, देखें पार्टी पिक्स (Shivangi Joshi Celebrates Her Birthday With Boyfriend Mohsin Khan)