शरद मल्होत्रा की नानी का नि...

शरद मल्होत्रा की नानी का निधन, एक्टर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट! (Sharad Malhotra Loses His Naani, Shares An Emotional Post, Says, ‘We Shall Celebrate You Now And Forever’)

हाल ही के दिन शरद के लिए ख़ास अच्छे नहीं गुज़र रहे. अभी वो कोरोना संक्रमित हुए, कुछ दिन पहले उनके पेट डॉग 🐶 का भी निधन हो गया था और अब उनकी नानी का निधन हो गया. शरद ने खुद इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट के ज़रिए ये दुखद खबर शेयर की.
शरद ने लिखा- आपको खुश करने के लिए ज़्यादा कुछ नहीं करना पड़ता था. बस एक फ़ोनकॉल, एक मुलाक़ात और एक किस और वो ख़ुशी से झूम उठती थीं.

Sharad Malhotra

वो हमारी ज़िंदगी को बेहतर बनाने के लिए जीती थीं, सबसे ज़्यादा प्यार और केयर करती थीं और बिना किसी शिकायत के, इन सबमें भले ही उन्हें बहुत कुछ सहना भी पड़े पर वो ख़ुशी ख़ुशी सब करती थीं. उनके मन में कोई कड़वाहट कोई शिकायत नहीं रही कभी क्योंकि उन्हें जीने का यही तरीक़ा पता था.

Sharad Malhotra

उन्हें बस प्यार और देखभाल करना ही सबसे अच्छा लगता था. मैं बहुत कुछ लिख सकता हूं उनके बारे में, उनका जो प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ा है.

दुनिया की सबसे अच्छी नानी बनने के लिए शुक्रिया! आपको हमेशा अच्छे से याद करेंगे हम और कभी नहीं भूल पाएँगे. आपको बेहद मिस करेंगे.

शरद के दोस्त और चाहनेवाले उन्हें सांत्वना दे रहे हैं और खुद उनकी सेहत के लिए भी प्रार्थना कर रहे हैं.

शरद ने अपने पेट के लिए भी पोस्ट शेयर की थी और तब भी वो काफ़ी भावुक हो गए थे.

Sharad Malhotra
Sharad Malhotra
Sharad Malhotra

शरद फ़िलहाल नागिन 5 का हिस्सा हैं और इसमें उनके रोमांटिक और निगेटिव शेड को काफ़ी पसंद किया जा रहा है. कुछ समय के लिए धीरज धूपर उनकी जगह ले रहे हैं शो में लेकिन फैंस जल्द ही शरद की वापसी की उम्मीद में हैं.

यह भी पढ़ें: जगजीत सिंह के पिता चाहते थे वे इंजीनियर बने, पर उन्हें गायकी रास आई.. उनकी मखमली आवाज़ के जादू को सुनते हैं उनकी ग़ज़लों में… (Death Anniversary: Melodious Songs Of The Jagjit Singh)