राखी सावंत के पति रितेश ने पहली ...

राखी सावंत के पति रितेश ने पहली पत्नी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- दो बार घर छोड़कर किसी के साथ भाग चुकी है, राखी से अपनी शादी को लेकर भी बोले- अभी क़ानूनी तौर पर मान्य नहीं, लेकिन… (‘She Ran Away With Another Man’ Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Singh Reacts On First Wife Snigdha’s Allegations)

एक वक़्त था जब सभी लोग राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादी को सिर्फ़ पब्लिसिटी स्टंट मानते थे, लेकिन अब उनके पति रितेश सामने आ चुके हैं, पर इसके बाद भी रोज़ नए-नए विवाद उनकी शादी को लेकर बाहर आ रहे हैं. पहले रितेश की पहली पत्नी स्निग्धा सामने आई और रितेश पर कई गंभीर आरोप लगाए कि वो उनको बेल्ट से मारते-पीटते थे… अब बिग बॉस के घर से बाहर आकर रितेश ने लोगों के सामने पूरे मामले पर पहली बार चुप्पी तोड़ी.

रितेश ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि मेरी पहली शादी 2014 में हुई थी लेकिन मेरी पत्नी दो बार मुझे छोड़कर भाग चुकी है. मैंने सिर्फ़ बच्चे की ख़ातिर उसे दूसरा मौक़ा दिया पर वो फिर भाग गई थी. वो मेरे बच्चे को मुझसे मिलने तक नहीं देती थी. बच्चा रोता रहता था पर एक बाप से उसको मिलने नहीं दिया जाता था.

Rakhi Sawant’s Husband

वो कहती है कि मैं उसको बुरी तरह घंटों तक मारता था तो वो एक समझदार महिला है, ऐसे में कोई महिला इतनी हिंसा के बाद भी किसी के साथ कैसे रह सकती है. वो तीन साल तक मेरे साथ रही और उन्होंने 2017 में मुझ पर केस दर्ज कराया ये कहकर कि मैंने चार घंटों तक उनको मारा है, लेकिन वो खुद मुझे छोड़ कर किसी और के साथ भाग गई थी तो मैंने कब मार-पिटाई की उसके साथ? मैं इतना ही हिंसक था तो मुझे तलाक़ क्यों नहीं दिया? अभी वो किसके साथ रहती है और किसके साथ भागी थी? मुझे धमकियां भी मिलीं हैं और इन सब बातों के सबूत हैं मेरे पास. मैं जल्द ही प्रेस कॉन्फ़्रेन्स करके सारे सबूतों के साथ सच्चाई लोगों के सामने लाऊंगा और इसके बाद जनता ही फ़ैसला करेगी कि कौन सही है और कौन ग़लत!

Rakhi Sawant’s Husband

राखी के साथ शादी इसलिए छिपाई थी कि मेरा अब तक तलाक़ हुआ नहीं क्योंकि मेरी पहली पत्नी तलाक़ के पेपर्स पर साइन नहीं कर रही जबकि मेरी तरफ़ से सब फ़ाइनल है. मैंने राखी के साथ भगवान को साक्षी मानकर शादी की है पर क़ानूनी तौर पर ये शादी मान्य नहीं है, इसीलिए मैं चाहता था कि पहले सब ठीक हो जाए, क्योंकि मेरी पहली पत्नी ने जो भी किया और कहा है वो सब पता है मुझे.

Rakhi Sawant’s Husband

मैं चाहता था कि सब क्लीयर होने के बाद हम क़ानूनी तौर पर शादी करें. अब अगर सब ठीक रहा तो जल्द ही मैं राखी से क़ानूनी तौर पर शादी करूंगा.

स्निग्धा अभी सामने इसलिए आ रही है कि वो खुद पब्लिसिटी चाहती है, वर्ना मुझ पर तो वो पहले ही केस दर्ज करा चुकी है.

अब देखते हैं रितेश क्या सबूत देते हैं प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में…

×