शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर ...

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया सनसीखेज आरोप, मुख्यमंत्री से लगाई मदद की गुहार (Sherlyn Chopra Makes Sensational Allegation Against Raj Kundra, Appealed To The Chief Minister For Help)

जब से राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम पोर्नोग्राफी मामले में सामने आया है, तब से ही शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) राज कुंद्रा के खिलाफ बोलने को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालात यहां तक पहुंच गए राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानी का केस कर दिया. अब शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि वो कुछ भी कर ले मैं पीछे हटने वाली नहीं हूं. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला. इतना ही नहीं शर्लिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो बनाकर राज कुंद्रा पर कई सनसनीखेज आरोप लगाते हुए राज्य के मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई है.

Sherlyn Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ पोर्न केस मामले में शर्लिन ने कई आरोप लगाए थे. साथ ही जब राज कुंद्रा जेल की सलाखों में थे तब भी शर्लिन ने उसका खुलकर समर्थन किया था. ऐसे में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन के खिलाफ कोर्ट जाकर मानहानि का नोटिस भेज दिया था. अब इस पूरे मामले पर शर्लिन चोपड़ा ने फिर से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ अपनी आवाज़ को बुलंद की है और आरोप लगाया है कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकियां आ रही हैं. शर्लिन का कहना है कि पुलिस को उनका बयान दर्ज करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए अनुराधा पौडवाल ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री, जानें गायिका की ज़िंदगी के कुछ अनछुए पहलू (So That’s Why Anuradha Paudwal Left The Film Industry, Know Some Untouched Aspects Of The Singer’s Life)

Sherlyn Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शर्लिन सोशल ने मीडिया के जरिये अपनी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाने की कोशश की है. शर्लिन ने अपने इंस्टा हैंडल पर दो वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें से पहले में वो कहती हैं कि, “राज कुंद्रा के पास पैसों का पावर है. अंडरवर्ल्ड कॉन्टेक्ट्स हैं, जो कि मेरे पास नहीं है. मैं चाहती हूं कि इस लड़ाई में पीड़िता को इंसाफ मिले, न्याय मिले. इसके लिए मुख्यमंत्री जी मुझे आपकी मदद चाहिए. मुझे आपका सहारा चाहिए. मैं आपकी मुलगी हूं. मैं इस राज्य की बेटी हूं. मैं बस इतना चाहती हुं कि मेरे स्टेटमेंट की रिकॉर्डिंग हो. एफआईआर दर्ज हो. जांच-पड़ताल शुरु हो जाए. उसके बाद दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. ऐसी बातें सामने आएंगी जो शायद आज तक नहीं आईं.” देखें शर्लिन का वो वीडिया –

वहीं दूसरे वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि, “14 अक्टूबर 2021 को मैं जूहू पुलिस चौकी पर गई थी राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने. शिकायत में लिखा है कि, राज कुंद्रा ने मेरे साथ चीटिंग की है. फ्रॉड किया है. यौन शोषन किया, रेप किया. अंडरवर्ल्ड की धमकी दी.” ऐसे कई आरोप लगाते हुए शर्लिन ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मदद की गुहार की है.

वहीं ANI से बात करते हुए खुद के खिलाफ मानहानि केस पर बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि, “शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने मुझे धमकी दी है. मुझे अंडरवर्ल्ड से धमकी दिलवाई गई है. मानहानि से मैं डरने वाली नहीं हूं. मैं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस से गुजारिश करती हूं कि मेरा बयान दर्ज करना चाहिए ताकि इस मामले को आगे बढ़ाया जा सके. मैंने 75 करोड़ रुपए मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में मांगे हैं.”

शर्लिन चोपड़ा ने बात करते हुए आगे कहा कि, “23 अक्टूबर 2021 को मेरी टीम ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के मुझपर मानहानि करने को लेकर जवाब दिया है. एक महिला को अपनी आवाज उठाने के लिए सजा नहीं दी जा सकती है. उसका दुरुपयोग भी नहीं किया जा सकता है. एक महिला को अपना आत्मसम्मान बचाने का पूरा अधिकार है.”

ये भी पढ़ें: मुसीबत में शर्लिन चोपड़ा, शिल्पा-राज कुंद्रा ने किया 50 करोड़ की मानहानि का केस (Sherlyn Chopra In Trouble, Shilpa-Raj Kundra File Defamation Case Of 50 Crores)

Sherlyn Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि केस में अग्रिम जमानत के लिए अपनी याचिका दायर कर दी है, जिसकी सुनवाई 17 नवंबर को होनी है. सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखते हुए शर्लिन चोपड़ा ने लिखा है कि, “एक महिला को एब्यूज के खिलाफ बोलने पर आवाज उठाने पर सजा नहीं मिलनी चाहिए. हिम्मत का मतलब ये नहीं होता कि आप डरेंगे नहीं. हिम्मत का मतलब ये होता है कि कोई डर आपको रोक नहीं सकता है.”

ये भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस से बाहर हो गई विक्की कौशल की ‘सरदार उद्धम’, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Vicky Kaushal’s ‘Sardar Uddham’ Out Of Oscar Race, You Will Be Surprised To Know Why)

×