सोनम कपूर के वो ऊल-जुलूल स्टेटमे...

सोनम कपूर के वो ऊल-जुलूल स्टेटमेंट्स, जिसने हर किसी को किया हैरान (Those Quirky Statements Of Sonam Kapoor, Which Surprised Everyone)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर जितनी ज्यादा फेमस अपने एक्टिंग टैलेंट को लेकर हैं, उनती ही ज्यादा मशहूर वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट और अपने ऊल-जुलूल स्टेटमेंट की वजह से भी रही हैं. अपने अनेकों बोल्ड बयान से वो जमकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. आज हम आपको जाने माने एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के उन स्टेटमेंट्स के बारे में बताएंगे, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है.

रणबीर कपूर पर तंज – एक बार सोनम कपूर ने सुपरस्टार रणबीर कपूर पर तंज मारते हुए कहा था कि, “वो बॉयफ्रेंड मटेरियल नहीं हैं. मुझे नहीं पता उनका दीपिका के साथ लंबा कैसे चल गया.” अब ये बात तो जगजाहिर है कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का अफेयर काफी लंबा चला था. लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

ऐश्वर्या राय को कहा था आंटी – हमेशा अपने बेवाक बयान से टॉक ऑफ द टाउन बनी रहने वाली सोनम कपूर ने एक इवेंट के दौरान ऐश्वर्या राय को लेकर कहा था कि, “ऐश ने मेरे डैड के साथ काम किया है, तो वो मेरी आंटी हुई ना.”

भरतीय मर्दों के फैशन सेंस को लेकर कह दी ये बात – एक बार सोनम कपूर ने भारतीय मर्दों के बारे में कहा था कि, “भारतीय मर्दों के पास फैशन सेंस नहीं है जब तक कि वो गे ना बन जाएं.” इसके अलावा एक बार सोनम ने अपने बॉडी के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनके बट्स और ब्रेस्ट अच्छे नहीं हैं, इसलिए उनकी बिकिनी बॉडी नहीं है.

सोनाक्षी के फैशन को लेकर कह दी ये बात – सोनम कपूर किसी पर भी कोई कमेंट करने से पीछे नहीं हटतीं. एक बार उन्होंने सोनाक्षी को कहा कि वो उनकी तुलना में एक बेहतर फैशनिस्टा हैं.

ये भी पढ़ें: फिल्म के लिए दो बार इस नौकरी को ठुकरा दिया था कृति सेनन ने, आज है तगड़ी फैन फॉलोइंग (Kriti Sanon Had Turned Down This Job Twice For The Film, Today She Has A Huge Fan Following)

प्रेस को दिखाई थी मिडिल फिंगर – एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोनम ने अपनी मिडिल फिंगर दिखाते हुए कहा था कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी फिल्म किसे अच्छी लगती है और किसे नहीं.

ये भी पढ़ें: बचपन में एक नंबर की चोर थीं कियारा आडवाणी, चुरा लेती थीं बच्चों के ये सामान (Kiara Advani Was A Number One Thief In Childhood, Used To Steal These Children’s Items)

शोभा डे को लेकर कही थी ऐसी बात – एक बार सोनम ने शोभा डे को लेकर कहा था कि, “वो एक जीवाश्म हैं, जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है और वो रजोनिवृत्ति से गुजर रही हैं. तो बस उसके लिए.”

ये भी पढ़ें: जब दिशा पाटनी ने फैंस को दिखाई अपनी बिकिनी फोटो, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग (When Disha Patni Showed Her Bikini Photo To The Fans, Your Mind Will Spin After Seeing)

प्लास्टिक सर्जरी का बनाया था मजाक – एक बार करण जोहर के शो में सोनम कपूर से सवाल किया गया था, कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है या नहीं? इसपर सोनम कपूर ने कहा था कि, “कई लोगों ने कराया है और वे काफी डरावने दिखते हैं.” इसके अलावा सोनम ने दीपिका पादुकोण के लिए एक बार कहा था कि, एक्टर्स के पास उनकी डेटिंग के रयूमर फैलाने के लिए पीआर टीम होती है जैसे कि दीपिका के पास है.

×