तलाक की खबरों के बीच वेडिंग एनिव...

तलाक की खबरों के बीच वेडिंग एनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने बरसाया राज कुंद्रा पर प्यार, लिखा- हमारी खुशियां, हंसी, बच्चों और जिंदगी के नाम (Shilpa Shetty Wishes Raj Kundra on 12th Wedding Anniversary, Pens Heartfelt Note For Husband)

शिल्पा शेट्टी आज अपनी 12 वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिबेट कर रही हैं. शिल्पा ने आज ही के दिन यानी 22 नवंबर, 2009 को राज कुंद्रा से शादी की थी. हालांकि पोर्न वीडियो बनाने के मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद बीते कुछ समय से राज और शिल्पा के अलग होने की खबरें आ रही हैं, लेकिन अब वेडिंग एनिवर्सरी पर राज कुंद्रा के लिए प्यार भरा पोस्ट लिखकर शिल्पा ने सबकी बोलती बंद कर दी है और ये बता दिया है कि वो अपने पति के साथ हैं और रहेंगी.

Shilpa Shetty and Raj Kundra

12 वीं वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज़ पोस्ट कर पति राज कुंद्रा को एनिवर्सरी विश किया है और उनके लिए एक खास मैसेज भी लिखा है. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें दोनों शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं. एक फोटो में राज शिल्पा की मांग भरते नज़र आ रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वो उन्हें मंगलसूत्र पहनाते नजर आ रहे हैं.

Shilpa Shetty and Raj Kundra

फोटोज़ शेयर करने के साथ ही खास मैसेज लिखकर उन्होंने राज कुंद्रा को एनिवर्सरी की बधाई दी है. एक्ट्रेस ने लिखा, इसी पल, आज ही के दिन, 12 साल पहले हमने एक दूसरे से वादा किया था और वो वादा निभा भी रहे हैं कि हम अच्छे-बुरे वक्त में एक दूसरे के साथ खड़े रहेंगे… कि हम प्यार और ईश्वर पर विश्वास बनाए रखेंगे कि वो हमेशा हमें सही राह दिखाएंगे हर दिन, हर मोड़ पर. 12 साल और अनगिनत साल… हैप्पी एनिवर्सरी कुकी.” शिल्पा ने आगे लिखा, हमारी खुशियां, हंसी, बच्चों और जिंदगी के नाम. उन सभी लोगों का धन्यवाद जो अच्छे-बुरे वक्त में हमारे साथ खड़े रहे.”

Shilpa Shetty and Raj Kundra

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने आज वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के लिए एक खास प्लान बनाया है. इस साल उनके घर कोई पार्टी नहीं होने वाली है. शिल्पा राज ये खास दिन फैमिली के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं. खबरों के अनुसार आज दोनों ने वर्ली, मुम्बई स्थित अपने रेस्टोरेंट बेस्टियन में एक रोमांटिक डिनर करने का प्लान बनाया है.

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाते थे. दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं. राज कुंद्रा शिल्पा से बेहद प्यार करते हैं. शिल्पा की शायद ही कोई ख्वाहिश होगी, जो राज कुंद्रा ने पूरी नहीं की होगी. 2012 में एनिवर्सरी पर तो राज ने शिल्पा को दुनिया के सबसे ऊंचे टावर बुर्ज खलीफा की 19वीं मंजिल पर 50 करोड़ रुपये की कीमत का एक फ्लैट गिफ्ट कर दिया था.

Shilpa Shetty

हालांकि राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तारी के बाद कहा जा रहा था कि शिल्पा नहीं चाहतीं कि उनके बच्चों पर इन बातों का इफेक्ट हो, इसलिए वो पति से तलाक ले लेंगी और बच्चों को लेकर अलग हो जाएंगी. लेकिन वेडिंग एनिवर्सरी पर शादी की फोटोज और राज कुंद्रा के लिए खास मैसेज लिखकर एक तरह से ऐलान कर दिया है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. दोनों आज भी एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और अच्छे-बुरे वक्त में एक दूसरे के साथ खड़े हैं.

×