पॉर्नोग्राफी केस के बाद शिल्पा श...

पॉर्नोग्राफी केस के बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने डिलीट किया ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट!(Shilpa Shetty’s husband Raj Kundra deletes Instagram and Twitter accounts after porn video controversy)

पॉर्नोग्राफी केस में भले ही राज कुंद्रा को जमानत मिल गई हो, लेकिन उनकी सोशल लाइफ अब तक नॉर्मल नहीं हुई है और जल्दी होगी भी नहीं. शायद इसीलिए पोर्नोग्राफी केस के महीनों बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला कर लिया है.

Raj Kundra deletes Instagram

पोर्नोग्राफी केस के पहले तक राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा एक्टिव थे और अक्सर सोशल मीडिया पर शिल्पा के साथ फनी वीडियोज़ और फैमिली फोटोज़ शेयर करते रहते थे, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती थीं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी थी. लेकिन पोर्नोग्राफी केस के महीनों बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है और अपना इंस्टाग्राम व ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है.

Raj Kundra deletes Instagram

गौरतलब है कि पोर्न केस में रिहाई के बाद भी राज कुंद्रा सोशल मीडिया से दूर हैं और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ भी शेयर नहीं किया है. इतना ही नहीं जमानत मिलने के बाद भी राज कुंद्रा ने एक भी पब्लिक अपीयरेंस नहीं दी है, ना ही कहीं अपनी फैमिली के साथ नज़र आए हैं. यहां तक कि नवरात्रि की पूजा-आरती के समय भी शिल्पा बच्चों के साथ ही नज़र आई थीं और राज कुंद्रा पूजा पाठ से भी दूर ही रहे थे. इसके अलावा हाल ही में शिल्पा शेट्टी बच्चों और मां के साथ अकेली ही अलीबाग ट्रिप पर गई थीं.

Raj Kundra deletes Instagram

बता दें कि राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस को लेकर ट्रोलर्स आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहते हैं और उनकी मीम्स बनाकर शेयर करते रहते हैं. यहां तक कि आर्यन खान की ड्रग केस में जब गिरफ्तारी हुई तब भी लोगों ने एक बार फिर राज कुंद्रा और आर्यन खान केस को जोड़कर सोशल मीडिया के ज़रिए बॉलीवुड पर निशाना साधा था. शायद यही वजह है कि राज कुंद्रा ने अब सोशल मीडिया से दूर होने का फैसला कर लिया है.

Raj Kundra deletes Instagram

पोर्नोग्राफी के मामले फंसने के बाद राज कुंद्रा की काफी किरकिरी हुई है. दुनिया उनसे सवाल कर रही हैं. वही शर्लिन चोपड़ा उनपर अब तक आरोप लगा रही हैं. इस केस का शिल्पा शेट्टी के इमेज पर भी काफी असर हुआ है. बॉलीवुड ने उन्हें पार्टीज और गेट टूगेदर में इनवाइट करना बंद कर दिया है, यहां तक कि करवा चौथ सेलिब्रेशन से भी शिल्पा को दूर रखा गया और शिल्पा ने इस साल अकेले ही करवा चौथ मनाया.

×