Categories: FILMEntertainment

मां बननेवाली हैं अंबानी परिवार की बहू श्लोका, बर्थडे विश करते हुए ससुर व पापा ने दिए संकेत, देखें वीडियोज़ (Shloka Mehta Gets A Wonderful Birthday Surprise From Ambani Family On Her 1st Birthday After Wedding)

देश के सबसे अमीर खानदान ने कुछ दिनों पहले यानी 11 जुलाई को अपनी बहू श्लोका अंबानी (Shloka Ambani) का जन्मदिन (Birthday) सेलिब्रेट किया. यह…

देश के सबसे अमीर खानदान ने कुछ दिनों पहले यानी 11 जुलाई को अपनी बहू श्लोका अंबानी (Shloka Ambani) का जन्मदिन (Birthday) सेलिब्रेट किया. यह शादी के बाद श्लोका का पहला जन्मदिन है. बहू का जन्मदिन मनाने के लिए पूरे अंबानी परिवार ने प्यारा-सा फेयरीटेल वीडियो बनाया.. जिसमें मुकेश अंबानी, नीना अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पिरामल, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने श्लोका को क्यूट अंदाज़ में बर्थडे विश किया.  इस वीडियो में मुकेश अंबानी ने अपनी बहू को बधाई देते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि अगले बर्थडे पर मैं दादा और तुम मां बन जाओगी. श्लोका के पापा ने भी बर्थडे विश करते हुए इस बात के संकेत दिए कि श्लोका जल्द ही मां बननेवाली हैं. श्लोका के पापा ने कहा कि तुम्हारी सेहत अच्छी बनी रहे, क्योंकि तुम्हारे पास जो है, उसे इंजॉय करने के लिए अच्छी सेहत ज़रूरी है.  आप भी देखिए प्यारे वीडियोज़….

वहीं नीता अंबानी ने अपनी बहू को बर्थडे विश करते हुए कहा कि तुम्हारी वजह से हमारा घर दुनिया का सबसे बड़ा फू़ड डेस्टिनेशन बन गया है और हमारे घर में तरह-तरह के पॉपकॉर्न और कपकेक्स खाने को मिलते हैं और साथ ही तरह तरह की चाय, जिनके बारे में मैंने पहले कभी नहीं सुना था.

 

श्लोका के मां और पापा ने बेहद क्यूट अंदाज़ में बेटी को बर्थ विश किया….

 

आपको बता दें कि अंबानी परिवार हर ओकेज़न को पर्सनल टच देने के लिए जाना जाता है. उन्होंने जिस अनोखे अंदाज में अपनी बहू का जन्मदिन सेलिब्रेट किया, वो काबिलेतारीफ है. उन्होंने श्लोका का स्पेशल फील कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्लोका डायमंड बिज़नेस मैन रसेल मेहता की बेटी हैं. लेकिन इतने बड़े बिज़नेस परिवार से होते ही भी उन्हें इस बिज़नेस में ज़्यादा रुचि नहीं थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था,” मुझे डायमंड के बिज़नेस में कोई दिलचस्पी नहीं थी. क्योंकि मुझे लगता है कि यह इंडस्ट्री औरतों के साथ ज़्यादा फ्रेंडली नहीं है. हालांकि यह इंडस्ट्री बदल रही है, लेकिन ज़्यादातर महिलाएं या तो ज्वेलरी डिज़ाइनर बनती हैं या फिर ह्यूमन रिसोर्स में काम करती है और मुझे नहीं लगता कि मुझसे डिज़ाइनर बनने वाला क्रिएटिव सेंस है. ”

श्लोका ने आगे बात करते हुए सोशल वेलफेयर के बारे में अपने विचार शेयर किए. उन्होंने कहा कि मेरे अनुभव के अनुसार इस फील्ड में सबसे बड़ी समस्या फंडिंग की है. एनजीओ का ज़्यादातर समय फंडिंग इकट्ठा करने में चला जाता है. मैं फंडिंग देने चाहती हूं और समझना चाहती हूं कि किसी को फंड देन समय ग्रांटमेकर किन चीज़ों का ध्यान रखता है और एनजीओ का चुनाव किस प्रकार करता है. ”

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार के बेटे को है क्रिकेट से नफरत, जानिए क्यों? (Akshay Kumar’s Son Arav Dislikes Cricket)

 

 

Recent Posts

ब्यूटी प्रॉब्लम्स: क्या कंप्यूटर के सामने ज़्यादा बैठने से आंखों को नुकसान हो रहा है? (Beauty Problems: Protect Your Eyes While Working On Computer)

मैं वर्किंग वुमन हूं. ऑफ़िस में कंप्यूटर पर ज़्यादा देर काम करने के कारण मेरी…

कोरोना काल के लॉकडाउन के दौरान बच्‍चों का ध्‍यान कैसे रखें? (How You Can Take Care Of Children During Lockdown)

दुनियाभर में अचानक आए सोशल आइसोलेशन या क्वारंटाइन जैसी स्थिति में, लोगों का भयभीत और…

अपने फेवरेट फूड को सामने देख डाइट प्लान तक भूल जाते हैं टीवी के ये स्टार्स (These Tv Stars Forget Diet Plans For Their Favourite Food)

स्लिम लुक पाने के लिए स्टार्स को क्या-क्या नहीं करना पड़ता है, यहां तक की…

© Merisaheli