Shocking! क्या सुष्मिता सेन का 1...

Shocking! क्या सुष्मिता सेन का 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से हो गया है ब्रेकअप, रोहमन शॉल ने छोड़ा एक्ट्रेस का घर (Shocking! Has Sushmita Sen Broken Up with Boyfriend 15 Years Younger, Rohman Shawl Left The Actress’ House)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पिछले कुछ सालों से खुद से 15 साल छोटे रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं. सुष्मिता और रोहमन अक्सर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार करते दिखाई देते हैं. यहां तक कि रोहमन शॉल सुष्मिता सेन के साथ उनके घर पर ही रहते हैं. इतना ही नहीं दोनों की शादी की खबरें भी कई बार मीडिया में आईं, लेकिन अब सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता सेन का 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है और रोहमन शॉल अब सुष्मिता सेन के घर को छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया, जिसके बाद रोहमन शॉल ने एक्ट्रेस का घर छोड़ दिया है.

Sushmita Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sushmita Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, बीते कुछ समय से सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि दोनों के रिलेशनशिप में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. रिश्ते में कड़वाहट आने की खबरों के बीच अब जानकारी सामने आ रही है कि कपल ने अपनी राहें अलग कर ली हैं और दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है. हालंकि ब्रेकअप की खबरों पर सुष्मिता सेन या रोहमन शॉल की तरफ से कोई रिएक्शन फिलहाल सामने नहीं आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रेकअप के बाद रोहमन सुष्मिता का घर छोड़कर अपने किसी दोस्त के साथ शिफ्ट हो गए हैं. यह भी पढ़ें: फाइनल राउंड में पूछे गए इस सवाल पर हरनाज संधू के जवाब ने जीत लिया था हर किसी का दिल, जानें सुष्मिता सेन और लारा दत्ता से पूछे गए थे कौन से सवाल (Harnaaz Sandhu’s Answer To This Question Asked In The Final Round Won Everyone’s Heart, Know Which Questions Were Asked To Sushmita Sen And Lara Dutta)

Sushmita Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sushmita Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपकी जानकारी के लिए बता  दें कि साल 2021 की शुरुआत में ही सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा था कि एक बेकार रिश्ते से बाहर निकल जाना चाहिए. एक्ट्रेस की इस पोस्ट के बाद से लोग यह कयास लगाने लगे थे कि कपल के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है. सुष्मिता के इस पोस्ट के बाद कपल की कई रोमांटिक फोटोज़ सामने भी आईं, जिसके बाद लगा कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.

Sushmita Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sushmita Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की उम्र में एक बड़ा फासला है. सुष्मिता जहां 46 साल की हैं तो वहीं रोहमन की उम्र 31 साल है. दोनों पहली बार एक फैशन गाला में मिले थे, जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताया. प्यार का इज़हार करने के बाद दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे. रोहमन की सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीशा के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. रोहमन खुद को सुष्मिता की दोनों बेटियों के पापा भी बताते रहे हैं.

Sushmita Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sushmita Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो रोहमन शॉल ने ही सुष्मिता सेन को प्रपोज़ किया था और सुष्मिता उनके प्यार को ठुकरा न सकीं, लिहाजा उन्होंने रोहमन का प्रपोज़ल एक्सेप्ट कर लिया. रोहमन के प्रपोज़ करने के बाद सुष्मिता ने पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था. इसके साथ ही यह खबर भी आई थी कि दोनों साल 2019 में शादी कर सकते हैं. हालांकि सुष्मिता ने शादी की खबरों को नकारते हुए कहा था कि वो फिलहाल रोहमन के साथ डेट एन्जॉय कर रही हैं. यह भी पढ़ें: शोषण का शिकार हो चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जानकर दंग रह जाएंगे आप (These Bollywood Actresses Have Become Victims Of Exploitation, You Will Be Stunned To Know)

Sushmita Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sushmita Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sushmita Sen
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नोएडा के रहने वाले 31 साल के रोहमन शॉल पेशे से एक फ्रीलांस मॉडल हैं, जो मॉडलिंग की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए नोएडा से मुंबई आए थे. बताया जाता है कि अब तक रोहमन सब्यसाची के अलावा कई फेमस फैशन डिजाइनर्स के शो कर चुके हैं. सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात भी पहली बार एक फैशन गाला में ही हुई थी. ज्ञात हो कि रोहमन से पहले सुष्मिता का नाम विक्रम भट्ट, संजय नारंग, सबीर भाटिया, रणदीप हुड्डा, इम्तियाज खत्री, मानव मेनन, बंटी सचदेव, मुदस्सर अजीज और वसीम अकरम जैसे कई लोगों के साथ जुड़ चुका है.

×