Haanikaarak Bapu! पापा शक्ति कपूर ने ये क्या किया! श्रद्धा की रॉक ऑन लाइफ में भी बन गए विलेन (Shraddha Kapoor dragged back home from Farhan Akhtar’s apartment by daddy Shakti Kapoor)

Shraddha Kapoor Shakti Kapoorफिल्मों में नेगेटिव रोल्स करने वाले शक्ति कपूर कहीं सच में श्रद्धा की लाइफ के विलेन तो नहीं बन गए हैं? ख़बरें आ रही हैं कि हानिकारक बापू शक्ति कपूर श्रद्धा को फरहान के घर से खींच कर अपने घर ले आए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि श्रद्धा फरहान के घर क्या कर रही थीं, तो आपको बता दें कि इन दिनों ख़बरें हैं कि श्रद्धा और फरहान के बीच चल रहा है इश्क-विश्क. दोनों रॉक ऑन 2 के सेट पर क़रीब आए.

Shraddha Kapoor Shakti Kapoorसुनने में आया है कि श्रद्धा अपना जुहू वाला घर छोड़ कर फरहान अख्तर के घर रहने चली गई थीं, जो बात शक्ति कपूर को पसंद नहीं आई और वो श्रद्धा की मौसी पद्मिनी कोल्हापूरे को लेकर पहुंच गए फरहान के घर और जबरन श्रद्धा को ले आए घर. वहां मौजूद पड़ोसियों ने ये सब कुछ देखा भी. हालांकि शक्ति कपूर ने इस बात से इंकार किया है.

आपको बता दें कि फरहान अख्तर अपनी पत्नी अधुना से अब तक क़ानूनी तौर पर अलग नहीं हुए हैं. फरहान और श्रद्धा के रिश्ते से शक्ति कपूर के ख़ुश न होने की कई वजहें हो सकती हैं. फरहान श्रद्धा से उम्र में काफ़ी बड़े हैं और उनके दो बच्चे भी हैं. ख़ैर जब शक्ति कपूर ने ऐसी किसी भी ख़बर से इंकार किया है, तो बात वहीं ख़त्म हो जाती है.