अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का निधन (Shweta Bachchan Nanda’s Father-In-Law Passes Away)

जाने-माने बिज़नेसमैन और अमिताभ बच्चन के समधी व श्वेता बच्चन के ससुर राजन नंदा की कल देर रात गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में  मृत्यु हो गई. राजन नंदा बिज़नेस जगत की जानी-मानी हस्ती थे. वे वर्ष 1994 से एस्कॉर्ट लिमिटेड नामक कंपनी के मैनेज़िंग डायरेक्टर थे. राजन नंदा के परिवार का बॉलीवुड से गहरा रिश्ता है, इसलिए फिल्म इंडस्ट्री की कई सितारों  ने ट्वीट करके राजन नंदा की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया.

Shweta Bachchan Nanda

श्वेता बच्चन के ससुर होने के साथ-साथ वे राज कपूर की बेटी रितु नंदा के पति थे. रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने सबसे पहले इंस्टाग्राम पर राजन नंदा के मृत्यु की ख़बर शेयर करते हुए लिखा कि आप महान थे और हमेशा बने रहेंगे. इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.

Rajan Nanda

अमिताभ बच्चन के ट्वीट करके उन फैन्स को धन्यवाद कहा, जिन्होंने राजन नंदा की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया. राजन नंदा अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं. श्वेता नंदा के पति निखिल नंदा एस्कॉर्ट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. आपको बता दें कि एस्कॉर्ट लिमिटेड एक इंजीनियरिंग कंपनी है, जो खेती में इस्तेमाल की जाने वाली मशीनें बनाती है.

फिल्म और टीवी जगत से जुड़ी अन्य दिलचस्प खबरों के लिए यहां क्लिक करें