बेटी पलक की सक्सेस पार्टी में श्...

बेटी पलक की सक्सेस पार्टी में श्वेता तिवारी ने जमकर लगाए ठुमके, मां-बेटी ने खूब जमाया रंग (Shweta Tiwari Danced Fiercely In Daughter Palak’s Success Party, Mother-Daughter Rocked)

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कभी अपने प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी जमकर सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया के इस दौर में श्वेता और पलक दोनों काफी एक्टिव रहती हैं. मां-बेटी की इस प्यारी जोड़ी को लोगों का भर-भर के प्यार मिलता है. जैसे ही इनके वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट होती हैं, देखते ही देखते वो वायरल हो जाते हैं. अब ऐसे में इनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने वाले खासकर श्वेता तिवारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Shweta Tiwari
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Shweta Tiwari
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जल्द ही पलक तिवारी (Palak Tiwari) की डेब्यू फिल्म रिलीज होने वाली है, लेकिन उससे पहले से वो लाइम लाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में पलक अपनी सक्सेस पार्टी में पहुंची थीं, जहां उनके साथ उनकी मां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भी थीं. इसी खास मौके इस मां बेटी की जोड़ी ने मिलकर उनके हालिया रिलीज़ गाने बिजली पर शानदार डांस किया. इस डांस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. श्वेता और पलक का ये धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस हर किसी का दिल जीत रहा है. दोनों एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर देती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें: मदालसा शर्मा ने ब्लैक शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में किया शानदार डांस, फैंस की थम गई निगाहें (Madalsa Sharma Did A Great Dance In A Black Short Tube Dress, The Eyes Of The Fans Stopped)

दरअसल हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) का म्यूजिक वीडियो ‘बिजली’ रिलीज हुआ है, जिसमें पलक तिवारी ने कमाल का डांस किया है. हार्डी संधू के साथ पलक की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया है और कर रहे हैं. यहां तक की बॉलीवुड के दबंग भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) भी इस म्यूज़िक वीडियो में पलक के काम की सराहना किये बिना नहीं रह पाए. पिछले महिने पलक और श्वेता ने इसी गाने पर डांस करते हुए इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उस वीडियो को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.

ये भी पढ़ें: कैटरीना और विक्की कौशल ने कंगना रनौत को भेजा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने इस अंदाज़ में दी जानकारी (Katrina And Vicky Kaushal Sent A Gift To Kangna Ranaut, The Actress Gave Information In This Way)

बता दें कि फिल्म ‘रोज़ी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ से पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं. पलक की ये फिल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है. पलक इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ नज़र आने वाली हैं. इनके अलावा तनीषा मुखर्जी और अरबाज खान भी इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं. अगले महीने 14 जनवरी को उनकी ये फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर पलक और उनकी मां श्वेता तिवारी भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने शेयर की वामिका की क्यूट फोटो, एनिवर्सरी पर फैंस को दिया तोहफा (Anushka Sharma Shared A Cute Photo Of Vamika, Gift Given To Fans On Anniversary)

Shweta Tiwari
(Palak Tiwari)
Shweta Tiwari
(Palak Tiwari)

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और राजा चौधरी (Raja Chaudhary) की बेटी हैं पलक तिवारी. जब श्वेता मात्र 21 साल की थीं तभी पलक का जन्म हुआ था. श्वेता और राजा चौधरी ने शादी के 9 साल बाद तलाक ले लिया था. तब से पलक अपनी मां श्वेता के पास ही रहती हैं. पलक के इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके वीडियो और तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाया करती हैं.

ये भी पढ़ें: निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए कही दिल छू लेने वाली बात, यूजर ने कहा- प्रियंका खुशकिस्मत हैं (Nick Jonas Said Heart Touching Thing For Priyanka Chopra, User Said- Priyanka Is Lucky)

×