निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के ल...

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए कही दिल छू लेने वाली बात, यूजर ने कहा- प्रियंका खुशकिस्मत हैं (Nick Jonas Said Heart Touching Thing For Priyanka Chopra, User Said- Priyanka Is Lucky)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) दुनिया भर के बेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार हैं. एक वाइफ के तौर पर प्रियंका बेस्ट हैं, तो वहीं उनके पति निक जोनस भी एक हसबैंड के तौर पर पूरी तरह से परफेक्ट हैं. कोई भी लड़की जिस तरह का लाइफ पार्टनर चाहती हैं उनमें निक पूरी तरह से फिट बैठते हैं. लोग तो यहां तक कहते हैं कि प्रियंका काफी ज्यादा खुशकिस्मत हैं कि उन्हें निक जैसा केयरिंग और लविंग हसबैंड मिला है. अब ऐसे में निक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रिश्तों को लेकर कुछ बात कर रहे हैं. निक के इस वीडियो को देखने वाला हर इंसान उनका कायल हो रहा है. लोग निक के तारीफों के पुल बांधने में लगे हैं.

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि निक और प्रियंका के बीछ उम्र का फासला थोड़ा लंबा है. ऐसे में जब से दोनों ने शादी की, तबसे ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहे. लोगों ने तो यहां तक कहा कि इनकी शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाएगी. यहां तक की हाल ही में प्रियंका ने किसी कारण से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम से जोनस सरनेम हटा लिया, जिसकी वजह से ये खबर ब्रेकिंग बन गई. लोगों ने अंदेशा लगा लिया कि दोनों का तलाक होने वाला है. हालांकि उसके बाद भी लगातार निक और प्रियंका की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज आए, जिसने हर किसी की बोलती बंद कर दी.

ये भी पढ़ें: निक जोनस जल्द कर सकते हैं बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू, खुद बताई अपने दिल की बात (Nick Jonas May Soon Debut In Bollywood Films, Himself Told About His Heart)

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जो भी हो निक और प्रियंका हर कपल के लिए प्रेरणा बने हुए हैं. ऐसा लगता है मानो दोनों का प्यार जितना पुराना हो रहा है उसमें उतनी ही ज्यादा मजबूती भी आती जा रही है. इस बात का सबूत है निक का ये वायरल वीडियो, जिसमें वो कह रहे हैं कि उन्हें एक अच्छा पति, बेटा और भाई ‘नहीं’ हो पाने से डर लगता है. दरअसल हाल ही में जोनस ब्रदर्स ने एक मिनी सीरीज लॉन्च की है, जिसका नाम ‘Moments Between The Moments’ है. इसमें निक ने फैमिली वेल्यू, रिश्ते और एक अच्छा पति होने के बारे में काफी कुछ कहा है.

ये भी पढ़ें: निक जोनस के साथ नोरा फतेही मचाएंगी धमाल, इस इंटरनेशल मंच पर करेंगे परफॉर्म (Nora Fatehi Will Rock With Nick Jonas, Will Perform On This International Stage)

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वीडियो में निक जोनस (Nick Jonas) कह रहे हैं कि, “मुझे एक अच्छा पति, भाई या बेटा नहीं बन पाने का डर लगता है. मेरे लिए फैमिली बहुत जरूरी है. मैं किस तरह से उनके साथ बिहेव करता हूं. किस तरह से उन्हें प्यार देता हूं. सम्मान देता हूं. हम सभी का प्यार पाने और प्यार देने का तरीका अलग है.” देखें निक का वो वायरल वीडियो –

निक जोनस के इस वीडियो को किसी फैन ने शेयर किया है, जिसपर जमकर लोग कमेंट के जरिये प्यार की बरसात कर रहे हैं. हर कोई निक की तारीफ कर रहा है. किसी ने कमेंट करते हुए लिखा है, “प्रियंका खुशकिस्मत हैं कि ऐसा लवली हसबैंड मिला.” एक दूसरे ने लिखा है, “निक तुम बेस्ट हसबैंड हो, हमेशा ये याद रखना.” तो वहीं किसी ने लिखा है, “वो बहुत सेंसिटिव, कंसंर्न्ड और थॉटफुल हैं.”

ये भी पढ़ें: वायरल हो रही है कैटरीना कैफ की इंगेजमेंट रिंग, जानिए क्या है इसकी खासियत और कीमत (Katrina Kaif’s Engagement Ring Is Going Viral, Know What Is Its Specialty And Price)

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि साल 2018 में निक और प्रियंका ने राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पैलेस में काफी शाही अंदाज़ में शादी की थी. उनकी शादी में भी कैटरीना और विक्की की तरह ही कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए थे. दोनों के शादी की रस्में 5 दिनों तक चली थी. उसी पैलेस में हल्दी, संगीत और मेंहदी सहित सभी रस्में निभाई गई थी. निक और प्रियंका ने क्रिश्चन और हिंदू दोनों रिती रिवाज से शादी की थी. उनकी शादी को तीन साल पूरे हो चुके हैं. वहीं प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी लें जरा’ में नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा वो वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में भी दिखाई देंगी.

×