अभिनव कोहली के आरोपों का श्...

अभिनव कोहली के आरोपों का श्वेता तिवारी ने दिया जवाब, बोलीं- उसे सब पता है, बेटे पर कभी एक पैसा ख़र्च नहीं करता… अभिनव ने भी पलटवार कर कहा, तुम गिरती ही जा रही हो और कितना गिरोगी? (Shweta Tiwari Hits Back At Abhinav Kohli’s Claims That She Abandoned Son For Khatron Ke Khiladi 11)

श्वेता तिवारी ख़तरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए जैसे ही केप टाउन के लिए निकलीं उनके पति अभिनव कोहली ने यहां जमकर हंगामा शुरू कर दिया. बैक टु बैक इंस्टा पर कई विडीओज़ जारी कर अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाने शुरू कर दिए कि श्वेता मेरे चार साल के बेटे को किसी होटेल में अकेला छोड़ कर विदेश शूटिंग के लिए भाग गई! इतना ही नहीं, अभिनव ने आरोपों की झड़ी ही लगा दी श्वेता पर और कहा कि मेरा बेटा बीमार था, COVID के समय वो इसे असुरक्षित करके चली गई, उसकी जान ख़तरे में है और ये सब कहकर अभिनव ने चाइल्ड हेल्पलाइन से भी मदद मांगी थी. साथ ही श्वेता को कोर्ट में घसीटने की धमकी भी दी थी. अभिनव ने ये भी कहा था कि श्वेता को मैंने कहा था कि बेटे को मेरे पास छोड़ दे लेकिन वो उसे होटेल में अकेला छोड़ चली गई!

Abhinav Kohli

अब श्वेता तिवारी में बॉलीवुड बबल से बातचीत में अभिनव के इन तमाम आरोपों का जवाब दिया है. श्वेता ने बताया कि केप टाउन आने से पहले अभिनव को फ़ोन पर सब बताकर आई थी. रेयांश के बारे में भी बताया कि वो उसकी नानी और पलक के साथ घर में तमाम रिश्तेदारों के साथ रहेगा. शो वाले तो रेयांश और उसकी नानी को साथ ले जाने का पूरा खर्चा तक उठाने को तैयार थे लेकिन अभिनव नहीं माना तो मैं उन्हें साथ नहीं ला सकी.

Shweta Tiwari

इतना ही नहीं मैंने उसे बताया था कि मैं खुद भी विडीओ कॉल के ज़रिए बेटे के साथ टच में रहूंगी, लेकिन उसके विडीओज़ देख मैं हैरान हूं, आख़िर उसका एजेंड़ा क्या है. उसने ऐसे आरोप क्यों लगाए!

हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक़ वो रोज़ बेटे से फ़ोन पर बात कर सकता है और वो करता भी है, हमने कभी रोका नहीं. लेकिन अब वो ड्रामा कर रहा है कि उसको पता ही नहीं बेटा कहां है, तो ये अजीब बात है. वो कभी बेटे के लिए एक पैसे की मदद नहीं करता, मैं अकेले उसकी परवरिश करती हूं.

Shweta Tiwari

लेकिन मामला यहीं नहीं थमा, अभिनव ने श्वेता के इस इंटरव्यू पर पलटवार किया और फिर से इंस्टा पर लाइव जाकर कहा कि श्वेता झूठी है, मेरा बेटा होटेल में ही है. उसके pr उसके लिए कितना भी काम कर लें लेकिन सच यही है. मैं कोर्ट की तारीख़ का इंतज़ार कर रहा हूं, मेरा बेटा मुझे दे दो क्योंकि मैं उसका नैचरल गार्डीयन हूं. मैं उसका पिता हूं. उसके बाद अभिनव ने फिर लाइव आकर कहा कि इंटरव्यू के आख़िरी भाग के बारे में तो मैं कहना ही भूल गया, तुमने कहा मैं एक पैसा खर्च नहीं करता, तुमको पता है जब मैं शो कर रहा था और अभी हाल ही में भी मैंने 40% पैसा ऑनलाइन तुम्हारे अकाउंट में ट्रान्स्फ़र किए हैं. तुमको पता है श्वेता तुम गिरती ही जा रही हो… और कितना गिरोगी!

इस लिंक्स पर जाकर आप अभिनव के वो लाइव विडीओ फ़ीड देख सकते हैं…https://www.instagram.com/tv/COm__ufngZp/?igshid=1u1fhobppyjrw

दूसरी लाइव फ़ीड…

https://www.instagram.com/tv/COnBW26HiZw/?igshid=10nnso61kp6gd

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी शूटिंग के लिए निकली विदेश, तो अभिनव कोहली ने मचाया बवाल, कहा- मेरा बीमार बच्चा कहां है? चाइल्ड हेल्पलाइन से भी मांगी मदद! (Abhinav Kohli Accuses Shweta Tiwari As She Leaves For Shooting Without His Consent, Asks- ‘Where Is My Kid?’)