पलक तिवारी को कुपोषित और सुकड़ी ...

पलक तिवारी को कुपोषित और सुकड़ी कहकर बॉडी शेम करनेवालों को मां श्वेता तिवारी ने दिया मुंहतोड़ जवाब… (Shweta Tiwari Reacts To Daughter Palak Tiwari Getting Body Shamed, Called Sukdi And Malnourished)

श्वेता तिवारी एक बड़ा नाम है और अब उनकी बेटी पलक भी अपने पहले म्यूज़िक ऐल्बम से बेहद पॉप्युलर हो चुकी हैं. हार्डी संधू के साथ बिजली बिजली पर पलक ऐसे थिरकीं कि वो रातों रात स्टार बन गई और ये गाना बेहद वायरल हो गया.

लेकिन पॉप्युलर होने के कुछ साइड इफ़ेक्ट्स भी होते हैं और यही वजह है कि पलक जितनी पॉप्युलर हो रही हैं उनको ट्रोल करनेवाले भी उतने ही पैदा हो गए हैं. कभी उनको स्किनी तो कभी कुपोषित कहकर ट्रोल किया जाता है. इसी मुद्दे पर पलक की मां श्वेता ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अपनी बात कही और ट्रोल करनेवालों को करारा जवाब दिया. श्वेता ने कहा कि अभी भी लोग बोलते हैं कि ये कितनी सुकड़ी है, लेकिन मैं उसे कुछ नहीं कहती. आप जैसे हैं, वैसे ही खूबसूरत हैं. आप स्वस्थ हैं, आप दौड़ सकते हैं, तो कोई परेशानी नहीं है. पलक जब तक हेल्दी है, अच्छी है तो मुझे फ़र्क़ नहीं और मुझे परवाह नहीं है कि उसकी बॉडी कैसी है. इन दिनों इंस्टाग्राम पर लोगों को आसानी से ट्रोल किया जाता है. उसे कुपोषित और स्किनी बताया जाता है, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

पलक पर अब ट्रोलिंग का कोई प्रभाव नहीं पड़ता और वह इसे गंभीरता से नहीं लेती. लेकिन पहले वो कभी-कभी परेशान हो जाती है और ट्रोलिंग से प्रभावित होकर पूछती भी है कि क्या मैं सच में बहुत ज़्यादा दुबली हूं, तब मैं कहती हूं इस एज में लोग ऐसे ही होते हैं, तुम्हारी उम्र के अनुसार तुम ठीक हो और जैसे-जैसे आप बड़े होते हो आपकी बॉडी भी बदलती है.

बता दें कि 21 साल की पलक जल्द ही बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म रोज़ी: द सैफरन चैप्टर में नज़र आएंगी, इसमें विवेक ओबेरॉय भी उनके साथ हैं.

×