पहली बार सामने आईं श्वेता बच्चन की शादी की अनदेखी पिक्स, देखें वायरल पिक्स (Amitabh Bachchan’s Daughter Shweta’s Wedding Pics Go Viral)

अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी बेटी (Daughter) श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) की शादी (Wedding) 22 साल पहले 16 फरवरी1997 में की थी. अब शादी के इतने साल बाद फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने श्वेता बच्चन की शादी के अनदेखे पिक्स शेयर किए हैं. असल में अबू जानी और संदीप खोसला ने इंडस्ट्री में 33 साल पूरे कर लिए हैं. अपने सफर को सेलिब्रेट करने के लिए डिजाइनर ने श्वेता बच्चन की शादी की खूबसूरत पुरानी तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में आप 1997 में हुई श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की शादी के कुछ अनजान पलों को देखेंगे. अबू जानी और संदीप खोसला, जया बच्चन को अपनी बहन मानते हैं. इस नाते वे श्वेता बच्चन के मामा हैं. इस बात का जिक्र अबू जानी ने पोस्ट शेयर करते हुए किया. अबू जानी ने ये भी बताया कि श्वेता और निखिल के कपड़ों के अलावा पूरी शादी की प्लानिंग उन्होंने ही की थी. डिजाइनर जोड़ी ने श्वेता की संगीत से लेकर शादी तक की पिक्स शेयर किए हैं.  श्वेता ने संगीत में वाइट कलर का लहंगा पहना था. इसी के साथ उन्होंने यह सिद्ध कर दिया कि सफेद शुभ रंग होता है.  वहीं शादी में रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. श्वेता की शादी बंगाली रीति-रिवाज से हुई थी. एक फोटो में श्वेता हाथ में पीपल के पत्ते से अपना चेहरा छिपाते नजर आईं.

Shweta Bachchan Nanda

Shweta Bachchan Nanda

Shweta Bachchan Nanda

अबू जानी और संदीप खोसला ने शेयर किया है कि कैसे उन्हें बच्चन परिवार के लिए काम करके अच्छा लगा और गर्व महसूस हुआ. उन्होंने लिखा, ‘ये हमारे लिए बहुत बड़ी सम्मान की बात थी कि मिस्टर और मिसेस बच्चन ने अपने परिवार के इतने बड़े अवसर के लिए हमें चुना. साथ ही उन्होंने हमें अपनी मर्जी से सब करने की पूरी आजादी भी दी. इससे हमें सपने देखने और अपने दिल की सुनकर अपनी कल्पना को सच करने में मदद मिली.’   

Shweta Bachchan Nanda

Shweta Bachchan Nanda

Shweta Bachchan Nanda

Amitabh and Jaya Bachchan

Shweta Bachchan Nanda

बता दें कि श्वेता बच्चन ने इस साल की शुरुआत में अबू जानी और संदीप खोसला के लिए रैंप वॉक की थी. इस इवेंट में अमिताभ बच्चन भी शामिल हुए थे. बेटी को रैंप वॉक करते देख उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था. श्वेता बच्चन ने साल 2018 में बतौर लेखक अपना डेब्यू किया था. उन्होंने पैराडाइस टावर्स नाम की किताब को लिखा है. हाल ही में श्वेता  अपना फैशन लेबल भी खोला है, जिसका नाम MxS है. इसमें उनके साथ डिजाइनर मोनिशा जयसिंह ने कोलैबोरेट किया है.

ये भी पढ़ेंः  बर्थडे गर्ल सारा अली खान को इस तरह सरप्राइज करेंगे बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan To Surprise Girlfriend Sara Ali Khan)