कैमरे में एकसाथ कैद हुए सैफ अली ...

कैमरे में एकसाथ कैद हुए सैफ अली के बेटे इब्राहम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, डिनर डेट पर निकले स्टारकिड्स का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल (Shweta Tiwari’s Daughter Palak Tiwari Out On A Dinner Date With Ibrahim Ali Khan, Video Goes Viral On Social Media)

‘बिजली-बिजली’ म्यूजिकल वीडियो से रातोंरातों पॉप्युलर हुई श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान-अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान की डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर ज़ोरो पर हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया. कैमरे को देखते ही स्टारकिड्स बचने को कोशिश करने लगे. पलक और इब्राहिम की डिनर डेट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और टेलीविज़न एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को मुंबई के एक कैफे के बाहर स्पॉट किया गया. जैसे ही स्टारकिड्स रेस्टोरेंट के बाहर निकले तो पैपराज़ियों के कैमरे से बच नहीं पाए. कैमरे को देखकर दोनों स्टार किड्स बचने की कोशिश करने लगे. पलक और इब्राहिम उस समय कैमरे में कैद हुए, जब दोनों रेस्टोरेंट से एक साथ बाहर निकल रहे थे.

रेस्टोरेंट से बाहर आने के बाद पलक और इब्राहिम एक ही कार में बैठकर निकल गए. दोनों ही पैपराजियों के कैमरे में कैद हो गए. उनका यह वीडियो पैपराजियों के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट हुआ है.

इस वीडियो में पलक कैमरे से अपना मुंह छिपाते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो में पलक को मुंह छिपाते देख सोशल मीडिया यूजर्स बहुत ही हैरान हैं.  वे सोच रहे हैं कि आखिर पलक ने मुंह क्यों छिपाया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “गाइज़, आपने तो अपनी तरफ से बहुत कोशिश की. पर क्या आप जानते हैं कि पैपराजी अधिक बुद्धिमान होते हैं.

इस वीडियो में पलक को मुंह छिपाते देख सोशल मीडिया यूजर्स बहुत ही हैरान हैं.  वे सोच रहे हैं कि आखिर पलक ने मुंह क्यों छिपाया है. एक अन्य यूजर  ने लिखा, “इनके दोनों के बीच  में क्या चल रहा है?” एक तीसरे यूजर  ने लिखा,’उसे अपना चेहरा  छिपाने की कोई जरूरत नहीं है.’

बता दें पलक तिवारी आखिरी बार हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली…’ में दिखाई दी थी. और वह जल्द ही विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘रोज़ी: द केसर चैप्टर’ से  बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इब्राहिम अली खान, करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अस्सिटेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे हैं.

वीडियो साभार: विरल भयानी

और भी पढ़ें: GOOD NEWS: प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी से बनीं मां, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज़(Priyanka Chopra welcomes a baby via surrogacy, shares good news with fans on social media)

×