GOOD NEWS: प्रियंका चोपड़ा सरोगे...

GOOD NEWS: प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी से बनीं मां, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज़(Priyanka Chopra welcomes a baby via surrogacy, shares good news with fans on social media)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं. सरोगेसी के ज़रिए उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है. प्रियंका और निक, दोनों ने ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है कि वे सरोगेसी की मदद से पैरेंट्स बन गए हैं. साथ ही उन्होंने सभी से प्राइवेसी बनाए रखने की भी अपील की है.

जी हां अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर बात फैंस के साथ साझा करने वाली प्रियंका ने शुक्रवार को देर रात इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने लिखा, हमें ये कंफर्म करते हुए काफी खुशी हो रही है कि सरोगेसी के ज़रिए हमने अपने बेबी को वेलकम किया है. हम इस स्पेशल टाइम में सम्मानपूर्वक आपसे प्राइवेसी की अपील करते हैं ताकि हम अपनी फैमिली पर फोकस कर सकें. बहुत-बहुत धन्यवाद.”

सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आते ही इस कपल को बधाई का सिलसिला शुरू हो गया है. फैंस के साथ ही लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, पूजा हेगड़े सहित तमाम बॉलिवुड सेलेब्स ने कपल को बधाई दी है.

हालांकि प्रियंका या निक में से किस ने भी यह नहीं बताया कि बेटा हुआ है या बेटी और बेबी का जन्म कब हुआ, लेकिन एक अमेरिकी वेबसाइट ने दावा किया है कि प्रियंका और निक बेटी का पैरेंट बने हैं, जिसका जन्म शनिवार यानी 15 जनवरी को दक्षिणी कैलिफोर्निया के हॉस्पिटल में हुआ. इस वेबसाइट ने सैन डिएगो के पास के एक बीच पर प्रियंका और निक की तस्वीर पब्लिश करते हुए दावा किया है कि यह तस्वीर 14 जनवरी की है और दोनों को पता था कि बच्ची के जन्म का वक्त करीब आ गया है, इसलिए वे पहले से यहां पहुंच गए थे.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा से कई बार इस बारे में सवाल किया जा चुका था कि वो मां कब बनेंगी. हाल ही में एक हॉलीवुड मैगजीन के दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने निक के साथ परिवार बढ़ाने के संकेत दिए थे. प्रियंका ने मैगजीन से कहा था कि बच्‍चा मेरे और निक के लिए भविष्य में जीवन का एक अहम ह‍िस्‍सा होगा और मैं जब कभी परिवार आगे बढ़ाने की प्लानिंग करूंगी तो लाइफ को थोड़ा धीमे आगे बढ़ाना पसंद करूंगी, लेकिन तब किसी ने नहीं सोचा था कि यह इतनी जल्दी होगा.

×