श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड अभि...

श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली ने सीसीटीवी कंट्रोवर्सी को लेकर शेयर किया नया वीडियो, बोले- वो रात मेरे लिए… (Shweta Tiwari’s Ex-Husband Abhinav Kohli Reacts on CCTV Controversy in His New Video, Know What He Said)

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली के बीच के विवाद से तो हर कोई वाकिफ हैं. श्वेता इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हैं और अब अभिनव शुक्ला ने सीसीटीवी कंट्रोवर्सी को लेकर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सीसीटीवी विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वो रात मेरे लिए कयामत की रात थी, जब मुझ पर शारीरिक शोषण और बेटे को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया गया था. इसके साथ ही उन्होंने चल रहे कोर्ट केस को लेकर भी अपडेट दिया है.

Shweta Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Abhinav Kohli
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की पब्लिक लड़ाई हाल ही में तब सुर्खियों में आई थी, जब श्वेता ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए साउथ अफ्रीका के केप टाउन रवाना हुई थीं. उस दौरान अभिनव ने श्वेता पर अपने बेटे रेयांश को छिपाने का आरोप लगाया था और फिर श्वेता ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया, जिसमें अभिनव कथित तौर पर श्वेता तिवारी और बेटे रेयांश को शारीरिक रुप से प्रताड़ित करते नज़र आए थे. अब उन्होंने सीसीटीवी कंट्रोवर्सी को लेकर नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना पक्ष रखा है.

वीडियो में अभिनव कोहली को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने करीब एक महीने पहले कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल की थी, लेकिन श्वेता तिवारी की तरफ से अभी तक उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है. उन्होंने यह भी बताया कि कोर्ट की सुनवाई 3 जून से स्थगित हो रही है. हालांकि वो 14 जून को अदालत में सुनवाई को लेकर आशावादी हैं. उन्होंने कहा कि शायद 14 जून को मेरे बेटे को उसके पापा से मिलने का नंबर लग जाए. ऐसी उम्मीद है.

Abhinav Kohli
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अभिनव कोहली अपने इस नए वीडियो में उस दिन का ज़िक्र भी करते हैं, जब उन पर अपने बेटे को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया गया था. दरअसल, श्वेता तिवारी ने अपने अपार्टमेंट से एक सीसीटीवी वीडियो शेयर किया था, जिसमें अभिनव कथित तौर पर श्वेता के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं और उनका बेटा श्वेता की गोद में नज़र आ रहा है. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनव कहते हैं कि वो रात कयामत की रात थी जिस दिन मेरे पे फिज़िकल एब्युज और मेरे बच्चे को चोट पहुंचाने का आरोप लगा था. अभिनव ने राष्ट्रीय महिला आयोग से प्राप्त पत्र का भी ज़िक्र किया और उनके खिलाफ कार्रवाई न करने के लिए डीजीपी महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया.

Abhinav Kohli
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए केप टाउन जाने के एक दिन बाद अभिनव कोहली ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने श्वेता पर उनकी सहमति के बिना जाने और बेटे रेयांश को छुपाने का आरोप लगाया था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि उनका बेटा परिवार के साथ है. इसे साबित करने के लिए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सीसीटीवी फुटेज भी शेयर किया, जिसमें अभिनव कथित तौर पर श्वेता के साथ हाथापाई करते हुए दिख रहे हैं.

Shweta Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shweta Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में पलक तिवारी के पिता राजा चौधरी ने अपनी एक्स-वाइफ श्वेता तिवारी को सपोर्ट करते हुए कहा कि वह एक बेहतरीन मां और अच्छी पत्नी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनकी दूसरी शादी भी विफल रही, लेकिन यह उसे गलत या बुरा इंसान नहीं बनाता है. बता दें कि श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी और साल 2000 में श्वेता ने बेटी पलक को जन्म दिया. शादी के 9 साल बाद श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए साल 2007 में तलाक के लिए अर्ज़ी दी थी.

Shweta Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shweta Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पहले पति राजा चौधरी से अगल होने के कुछ साल बाद श्वेता ने साल 2013 में अपने को-स्टार अभिनव कोहली से शादी कर ली. साल 2016 में श्वेता ने बेटे रेयांश को जन्म दिया, लेकिन उनकी दूसरी शादी में भी परेशानियां आने लगी और साल 2017 में श्वेता ने अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई. दोनों साल 2019 में अलग हो गए.

×