बिखरे बाल और गले में चेन पहने सि...

बिखरे बाल और गले में चेन पहने सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर की बेहद सिज़लिंग शर्टलेस फोटो, तो रूमर्ड गर्लफ्रेंड नव्या नवेली ने ऐसे किया रिएक्ट! (Siddhant Chaturvedi Shares A Sizzling Shirtless Photo, Rumored GF Navya Naveli Nanda Reacts!)

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी  बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के नातिन नव्या नवेली को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की नोक झोंक चलती रहती हैं. हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद सिज़लिंग शर्टलेस तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को पोस्ट करते ही सिद्धांत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड नव्या नवेली ने कुछ इस तरह से अपनी प्रतिक्रिया दी.

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए बेहद सिज़लिंग फोटो शेयर की है. इस सेल्फी फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने साथ में एक कविता भी लिखी है. सोशल मीडिया पर सिद्धांत की इस सेल्फी को फैंस  बहुत पसंद कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में कमेंट लिखकर उनकी  तारीफ कर रहे हैं.

फैंस के कमेंट के बीच एक्टर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड नव्या नवेली ने भी कमेंट किया हैं. सिद्धांत की इस शर्टलेस मिरर सेल्फी में उनके बाल बिखरे हुए हैं और गले में उन्होंने सिल्वर चेन पहनकर अपने ओवरऑल  लुक को कम्पलीट किया है.

इस हॉट फोटो को शेयर करते हुए सिद्धांत ने कैप्शन लिखा, ”आज ज्यादा, कल हम कम थे…मैंने तुम्हें तब देखा था, जब मुझे कोई नहीं देखता था, आज तुम हो, और मैं भी यहां और ये नजरें हम पर, आज ज्यादा, कल कम थे…  SiddyChats/S/#MyNotes.”  

एक्टर की इस पोस्ट पर नव्या ने कोई कमेंट तो नहीं किया, लेकिन फोटो को ‘लाइक’ किया. इस लिखे को देखकर फैंस ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं.

और भी पढें: भारती सिंह ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, बेटे पर प्यार लुटाते हुए लिखा- दिल की धड़कन(New Mommy Bharti Singh shares adorable first pic of baby boy, calls him ‘lifeline’)

×