सिद्धार्थ शुक्ला पर नशे की ...

सिद्धार्थ शुक्ला पर नशे की हालत में मारपीट का आरोप, वीडियो हुआ वायरल, सिद्धार्थ ने इस बारे में कहा ये… (Sidharth Shukla Accused For Drunk Driving, Video Goes Viral On Social Media)

सिद्धार्थ शुक्ला पर नशे की हालत में मारपीट का आरोप लगा है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स सिद्धार्थ पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक गरीब आदमी को पीटने का आरोप लगा रहा है.सिद्धार्थ ने इस बारे में कहा ये…

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला पर नशे की हालत में मारपीट का आरोप
बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की इमेज एंग्री यंग मैन की है. इस शो के माध्यम से दर्शकों ने ये जाना कि सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है. सिद्धार्थ शुक्ला पर अब शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक गरीब आदमी को पीटने का आरोप लगा है. सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सिद्धार्थ पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक गरीब आदमी को पीटने का आरोप लगा रहा है. वीडियो में सिद्धार्थ अपनी सफाई में ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि पहले उस शख्स ने उन्हें चाकू दिखाया था. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगाने वाले शख्स का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन उसकी आवाज सुनाई दे रही है. सिद्धार्थ शुक्ला का ये वायरल वीडियो ‘द खबरी‘ नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने इस वीडियो के बारे में कहा ये
सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सिद्धार्थ पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और एक गरीब आदमी को पीटने का आरोप लगा रहा है. वीडियो में सिद्धार्थ अपनी सफाई में ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि पहले उस शख्स ने उन्हें चाकू दिखाया था. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला एक गाड़ी में बैठे काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं, जिनमें कई लोग सिद्धार्थ शुक्ला से नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, तो सिद्धार्थ के कई फैन्स उनका समर्थन भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी के रियलिटी शो की कड़वी सच्चाई (The Dark Side Of Indian Reality TV Shows)

Sidharth Shukla

बर्थडे के बाद मुसीबत में फंसे सिद्धार्थ शुक्ला
कल यानी 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. सिद्धार्थ ने अपना जन्मदिन अपने करीबी दोस्तों के साथ मनाया. सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर अपने बर्थडे का अनाउंसमेंट करते हुए रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, विशाल आदित्य सिंह और माहिरा शर्मा को टैग किया और मज़ाक करते हुए लिखा, ‘मैं आधिकारिक तौर पर 40 साल का हो गया हूं, लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ हूं.’ बता दें कि बर्थडे के बाद मुसीबत में फंसे सिद्धार्थ शुक्ला और उनका ये वीडियो वायरल हो गया.  

सिद्धार्थ ने अपने बर्थडे पर शहनाज के साथ वीडियो शेयर किया
सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने बर्थडे पर शहनाज गिल के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. वीडियो में शहनाज हंसते हुए कह रही हैं, ‘हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ!’ फिर शहनाज को रिप्लाई करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, ‘ओके..! अच्छा ऐसा है क्या..? सही है… थैंक यू’. फिर शहनाज कहती हैं ‘ओके’. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

इस पूरे मामले में आपकी क्या राय है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.