लंबे कद की सिंधु ने लगाई लं...

लंबे कद की सिंधु ने लगाई लंबी छलांग और पहुंची करियर की बेस्ट रैंकिंग नंबर 2 पर (Sindhu Jumps to World No. 2 In Badminton Ranking)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

PV sindhu

भारत की बैडमिंटन सनसनी पी वी सिंधु 5 नंबर से छलांग लगाकर नंबर 2 पर काबिज़ हो गई हैं. पी वी की ये रैंकिंग हाल में में कैरोलिन मारिन को हराने के बाद बढ़ी है. सायना नेहवाल के बाद सिंधु भारत की दूसरी खिलाड़ी हैं, जिन्हें ये रैंकिंग मिली है. अब दिन दूर नहीं, जब सिंधु दुनिया की नंबर 1 खिलाड़ी बनकर देश का गौरव बढ़ाएंगी. मेरी सहेली (Meri Saheli) की ओर से पी वी सिंधु को इस कामयाबी के लिए बहुत-बहुत बधाई.

PV sindhu

रियो ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतने के बाद हमसे बातचीत के दौरान सिंधु ने कहा था कि ये समय उनका है. इस समय उन्हें कोई पीछे नहीं कर सकता. पिछले साल के उस इंटरव्यू के बाद से सिंधु हमेशा रैंकिंग में आगे ही बढ़ती जा रही हैं. सिंधु से पहले ये गौरव सायना नेहवाल ने देश को दिलाया था. अब बारी सिंधु की है.

सिंधु के इस विजय अभियान और बढ़ते हुए हौसले से उनके विरोधी खिलाड़ी ज़रूर कोई रणनीति बनाने में जुट गए होंगे. पिछले सप्ताह कैरोलिन मारिन को हराते समय सिंधु नंबर 5 पर थीं, लेकिन मारिन को हराने के बाद ही यह साबित हो गया था कि अब सिंधु मारिन को रैंकिंग में पीछे छोड़ते हुए आगे निकल जाएंगी, लेकिन ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी था. अब मारिन नंबर 3 पर हैं और सिंधु लंबी छलांग लगाते हुए नंबर 2 पर काबिज़ हो गई हैं. नंबर 1 पर ताइवान की ताई ज़ू यिंग हैं.

 

 

Bread Recipe

Bread Recipe (E-Book)

Rs.30

Aachar, Muramba, Jam And Chatni

Rs.30
42 Green Recepies

150 Green Recipes

Rs.30