सिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्ट...

सिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने लगाया रेप का आरोप, बोलीं- धोखे से बेडरूम में ले जाकर किया बलात्कार और मारपीट… FIR दर्ज, सिंगर ने दी सफ़ाई, बोले- मैं इस महिला को नहीं जानता (Singer Rahul Jain Booked For Raping Costume Stylist, He Calls Allegations ‘Baseless’)

बॉलीवुड (Bollywood) के फ़ेमस सिंगर (singer) राहुल जैन (Rahul Jain) मुश्किल में लग रहे हैं. सोमवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने में उनके ख़िलाफ़ रेप (rape) की शिकायत दर्ज (FIR) की है. राहुल पर ये आरोप लगाया है 30 वर्षीय कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट (Costume Stylist) महिला ने. महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई और बताया कि सिंगर ने सोशल मीडिया पर उनसे संपर्क किया और उनकी और उनके काम की काफ़ी तारीफ़ की.

सिंगर ने महिला को अपनी पर्सनल स्टाइलिस्ट बनने की बात कही और अपने घर बुलाया. महिला 11 अगस्त को राहुल के अंधेरी स्थित फ़्लैट पर गई. महिला के मुताबिक़ राहुल ने उनको अपना वॉर्डरोब दिखाने के बहाने बेडरूम में चलने को कहा और वहां उनके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने राहुल पर उनको प्रताड़ित करने के भी आरोप लगाए. महिला ने कहा कि जब वो सिंगर का विरोध करने लगी तो राहुल ने उनके साथ मारपीट की और साबूत मिटाने की भी कोशिश की.

महिला की शिकायत के आधार पर सिंगर के खिलाफ धारा 376, 323 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई.

इस पूरे मामले में राहुल ने खुद सफ़ाई दी और कहा कि ये पूरी बात सरासर झूठी है, मैं इस महिला को नहीं जानता. इससे पहले भी मुझ पर एक महिला ने ऐसे ही आरोप लगाए थे लेकिन मुझे उसमें न्याय मिला. हो सकता है ये महिला भी उसी से मिली हुई हो.

दरअसल पिछले साल अक्टूबर में राहुल पर एक महिला ने रेप और बच्चा अबॉर्ट करने के आरोप लगाए थे.

×