कोरोना के कारण सिंगर श्रेया...

कोरोना के कारण सिंगर श्रेया घोषाल ने सेलिब्रेट किया वर्चुअल बेबी शॉवर, देखें खूबसूरत तस्वीरें (Singer Shreya Ghoshal Celebrated Virtual Baby Shower, See Beautiful Photos)

बॉलीवुड की पॉप्युलर प्ले बैक सिंगर श्रेया घोषाल जल्द ही मां बनने वाली है. इस साल के शुरुआत में ही श्रेया ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी और अब श्रेया ने अपने फ्रेंड्स के साथ वर्चुअल बेबी शॉवर सेलिब्रेट की. इस वर्चुअल बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

पूरे देश में कोरोना वायरस के सेकंड वेव का कहर तेज़ी से फैल रहा है. कोरोना के मामले  तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं. इसी वायरस के चलते श्रेया ने  अपने घर पर वर्चुअल बेबी शॉवर रखा. इस वर्चुअल बेबी शॉवर में श्रेया ने अपने फैमिली मेंबर्स और क्लोज़ फ्रेंड्स को इनवाइट किया. श्रेया ने  वर्चुअल बेबी शॉवर की फोटो अपने  इंस्टाग्राम पर भी शेयर की. इन फोटोज को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे है और जमकर बधाई भी दे रहे है.

Shreya Ghoshal

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम पर अपने वर्चुअल बेबी शावर की तस्वीरें साझा करते हुए श्रेया ने कैप्शन लिखा, “जब आपके दूर बैठे दोस्त और फैमिली मेंबर्स आपको पैंपर करते हैं. ऑनलाइन सरप्राइज बेबी शॉवर में मेरे क्यूटेस्ट “बावरिस” के लिए सभी ने कुछ पकाया या, कुछ अपने हाथ से बनाया और एक थाली में सजाकर भेजा, बहुत मज़ा और खेल… मैं कितनी भाग्यशाली हूँ! ♥ काश समय अलग होता और कोई तालाबंदी / कर्फ्यू यहां नहीं होता. मुझे अपनी लड़कियों से मिलना है…”

Shreya Ghoshal

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

सिंगर श्रेया ने पिछले महीने मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की थी.  श्रेया ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट  करते हुए दिखाई दे रही थी.

Shreya Ghoshal

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

तस्वीर शेयर करते हुए श्रेया ने  कैप्शन लिखा, “बेबी #श्रेयादित्य आने वाला है. @शिलादित्य और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करने के लिए रोमांचित हैं. हमें अपने जीवन में इस नए अध्याय के लिए खुद को तैयार करने के लिए आपके सभी प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है.

Shreya Ghoshal
फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

पोस्ट को शेयर करते हुए मशहूर सिंगर भी व्यक्त किया है कि प्रेग्नेंसी के इस चरण में वे कैसा महसूस करती है. सिंगर ने एक दूसरी पोस्ट साझा करते हुए यह ही लिखा है, “मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत चरण का अनुभव.”

Shreya Ghoshal
फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

वर्क फ्रंट बात करें, तो  हाल ही में श्रेया ने मार्च में आयोजित किए मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स में दो पुरस्कार जीते. उन्हें आशिकी के लिए ‘मोहे रंग दो लाल’ और ‘दशक की श्रोता पसंद एल्बम’ के लिए ‘दशक की महिला गायिका’ से सम्मानित किया गया था.’

Shreya Ghoshal
फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

श्रेया ने  लिखा है, “दुनिया की रचना-मोहे रंग दो लाल (बाजीराव मस्तानी) के लिए  #संजयलीलाभंसाली सर का आभार.” उन्होंने यह भी व्यक्त किया की आशिकी 2 “हमारे लिए एक बेंचमार्क एलबम रहा है.

Shreya Ghoshal
फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

बता दें कि श्रेया और शिलादित्य मुखोपाध्याय दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे. 10 साल से रिलेशनशिप में थे. 2015 में श्रेया ने शिलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति-रिवाज से शादी रचाई थी और अब दोनों हैप्पिली मैरिड लाइफ व्यतीत कर रहे हैं. श्रेया पति के संग वाली तस्वीरें  इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है.

और भी पढ़ें: अपने को फिट रखने के लिए प्रेग्नेंट दीया मिर्जा ने घर की छत पर बनाया जिम, एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना ट्रेनिंग वीडियो (Pregnant Dia Mirza Turns The Terrace Into A Gym, Actress Shares Her Training Video)