स्मृति ईरानी की लेटेस्ट तस्वीरों...

स्मृति ईरानी की लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा उनका ज़बरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन: फैन्स मांग रहे हैं उनसे वेटलॉस टिप्स(Smriti Irani’s stunning transformation is unmissable in her latest pic; Fan’s are asking for weight loss tips)

टीवी की फेवरेट बहू से लेकर केंद्रीय मंत्री तक का बेहद कामयाब सफर तय करनेवाली स्मृति ईरानी एक बार फिर ज़बरदस्त वेटलॉस की वजह से चर्चा में हैं. उनकी लेटेस्ट फोटोज ने उनके फैन्स को हैरान कर दिया है. इन फोटोज में स्मृति ईरानी का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है और काफी वेट लॉस करके स्मृति फैट टु फिट हो गई हैं.

लेटेस्ट फ़ोटो में नज़र आ रही हैं स्लिम और फिट

Smriti Irani


स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपने फैंस के अपने लेटेस्ट फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो ज़बरदस्त वायरल हो रही है. इस फोटो में स्मृति पहले की तरह यानी तुलसी वीरानी जैसी एकदम फिट नजर आ रही हैं. उनकी इस लेटेस्ट फोटो ने फैंस को भी हैरान कर दिया है. हालांकि वे पिछले काफी समय से अपनी फिटनेस पर मेहनत कर रही हैं और पिछले कुछ महीनों में कई मौकों पर फैन्स ने नोटिस किया है कि उनका वजन कम हो रहा था, लेकिन अब जो फोटो उन्होंने शेयर की है, उसमें वो पूरी तरह बदली हुई नजर आ रही हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन स्मृति के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

Smriti Irani

कुछ दिनों पहले स्मृति ईरानी ने एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसमें वे गार्डन में फूल तक पहुंचने की कोशिश करती हुई नज़र आ रही थीं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- “जो पहुंच के पार है, वहीं पर बहार है…फूल न तोड़ें.” इस फ़ोटो में वो इतनी स्लिम नज़र आ रही हैं कि फैंस उन्हें नोटिस किए बिना नहीं रह सके और कुछ ने तो कमेंट करके उन्हें वेटलॉस के लिए बधाई भी दे दी. इतना ही नहीं, कई सेलेब्स ने भी उनके नए फिट लुक पर हार्ट इमोजी भेजकर उनकी तारीफ की.

नए प्रोफाइल फोटो में भी दिखा स्लिमिंग इफेक्ट

Smriti Irani


इतना ही नहीं, स्मृति ने इंस्टाग्राम पर अपना प्रोफाइल फ़ोटो भी बदल डाला है और ये फोटो इस बात का सबूत है कि एक्ट्रेस ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. एक बार फिर वो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की तुलसी वीरानी की तरह खूबसूरत और स्लिम लग रही हैं.

गर्ल गैंग के साथ दिखा फिट अवतार

Smriti Irani


इसके अलावा स्मृति ने बीते दिनों अपनी गर्ल गैंग के साथ रीयूनियन की भी एक फ़ोटो शेयर की थी, इस फ़ोटो में भी उनका स्लिम लुक लोगों ने नोटिस किया था.

इस फ़ोटो में भी फैंस ने स्मृति के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को किया नोटिस

Smriti Irani

एक इंटरव्यू के दौरान की इस फ़ोटो में भी स्मृति के वेट लॉस जर्नी की झलक साफ नजर आ रही है. ये फोटो शेयर करते हुए स्मृति ने कैप्शन में लिखा था, ‘अभी मुकम्मल हुआ नहीं, अभी किस्सा बाकी है.’ इस कैप्शन को लोगों ने उनकी वेट लॉस जर्नी से कनेक्ट कर लिया था.

सेल्फी में दिखा स्लिम फेस, शार्प जॉलाइन

Smriti Irani

इसके अलावा सेल्फी लवर स्मृति ने कुछ महीनों पहले जब अपनी ये सेल्फी शेयर की थी, तो इसमें उनके स्लिम फेस और शार्प जॉलाइन ने भी सबका अटेंशन खींचा था. एकता कपूर ने तो उनके इस सेल्फी पर ‘Thinnnn’ कमेंट करके अपने फ्रेंड को कॉम्पलिमेंट भी दे दिया था.

मनीष पॉल के साथ देखें ये तस्वीरें

Smriti Irani

करीब 5-6 महीने पहले मनीष पॉल के साथ स्मृति ईरानी के कुछ फोटोज भी वायरल हुए थे, जिसमें स्मृति का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दिया था. तब भी उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी.

फैंस मांग रहे हैं वेट लॉस टिप्स

Smriti Irani

स्मृति के नए फिट लुक से उनके फैंस हैरान हैं और कमेंट् सेक्शन में वे उनसे वेट लॉस टिप्स मांग रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया- वाह शार्प जॉलाइन तो एक ने लिखा, ‘स्मृति जी प्लीज अपने ट्रांसफॉर्मेशन टिप्स दें, वजन घटाने के बारे में टुकड़ों में रोज बताएं.”

Smriti Irani

स्मृति के इस फोटो पर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. मौनी रॉय ने लिखा, ‘खूब सुंदर.’ तो सोनम कपूर आहूजा ने लिखा- बहुत अच्छा लग रहा है, वहीं अनीता हसनंदानी ने लिखा- वाह, आपने इतना वजन कम कर लिया है.

Smriti Irani

अपने मोटापे का खुद ही उड़ाती थीं मजाक
बता दें कि एक्टिंग से पॉलिटिक्स में आने के बाद स्मृति ईरानी ने काफी वेट गेन कर लिया था. स्मृति कई बार खुले तौर पर अपने बढ़े हुए वजन का मजाक उड़ा चुकी हैं और मजेदार मीम भी शेयर कर चुकी हैं. कुछ समय पहले स्मृति ईरानी ने अपने एक्टिंग के दौर की फोटो और लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘क्या से क्या हो गए देखते देखते. जब आप पर वजन चढ़ता जाता है’. इसके अलावा पिछले साल उन्होंने एक फनी सा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि “आज मैंने 5 साल पुराना कपड़ा दोबारा पहनने की कोशिश की और आपको यकीन नहीं होगा मैं उसमें फिट भी हो गई. ये और बात है कि वो मेरा 5 साल पुराना स्कार्फ था.” कई बार स्मृति अपने खुद पर बने मीम्स भी शेयर कर चुकी हैं और खुद ही अपने मोटापे का मज़ाक उड़ा चुकी हैं, लेकिन उनके फैंस को उनका ये अंदाज भी खूब पसंद आता था.

×