जब सारा अली खान को फैन ने दिया स...

जब सारा अली खान को फैन ने दिया समोसा पाव, वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का रिएक्शन (When The Fan Gave Samosa Pav To Sara Ali Khan, The Reaction Of The Actress Is Going Viral)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है. साथ ही अपने फैंस के दिलों में भी सारा ने जो जगह बनाई है वो कम सेलेब्स ही बना पाते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोई स्टार अगर पब्लिक के बीच में आ जाए तो उनके लिए लोग किस कदर बेकाबू हो जाते हैं. हर कोई उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है. हाथ मिलाना चाहता है. अपने पसंदीदा स्टार से बात करना चाहता है. ऐसे में फैंस के साथ उनका थोड़ा सा भी रूखा बर्ताव कई बार फैंस को नाराज कर जाता है. लेकिन सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अब तक फैंस के साथ जैसा व्यवहार किया है, हर बार उन्होंने दिल को जीता ही है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसकी वजह से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधने में लगे हैं.

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने फैंस के साथ इतने अच्छे से पेश आती हैं कि हर कोई उनकी तारीफ करता रह जाता है. इसबार जब एक्ट्रेस अपने फैंस के सामने आईं तो लोग काफी खुश हुए. इसी बीच सारा के एक चाहने वाले ने उन्हें समोसा पॉव ऑफर कर दिया. ऐसे में सारा के रिएक्शन ने हर किसी के दिल को जीत लिया.

ये भी पढ़ें: TMKOC: दयाबेन की अनदेखी फोटो हुई वायरल, फैंस कर रहे शो में वापस आने की अपील (Dayaben’s Unseen Photo Went Viral, Fans Are Appealing To Return To The Show)

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल इस बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी थे. दोनों अपने फैंस और पैपराजी से बातचीत कर रहे थे. जब वो दोनों जाने के लिए गाड़ी में बैठे तो सारा के एक फैन ने उन्हें समोसा पॉव दिया. सारा इसे लेकर काफी खुश हुईं. उन्होंने बड़े ही प्यार से समोसा लिया और अपने उस फैन को सर झुकाकर धन्यवाद भी दिया. देखें सारा को वो वायरल वीडियो –

सारा के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जो देखते ही देखते वायरल होने लगा. एक्ट्रेस के इस व्यवहार की हर कोई तारीफ करने में लगा है.

ये भी पढ़ें: दिशा पटानी की ‘720 किक’ देख उड़ जाएंगे आपके होश, लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ (Disha Patani’s ‘720 Kick’ Will Blow Your Senses, People Are Praising Her Fiercely)

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था. उसी मैगजीन को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. उन्होंने उनके तलाक पर बात करते हुए कहा कि, “मुझमें अपनी उम्र के लोगों से जल्दी मैच्योर होने की आदत रही है. 9 साल की उम्र में ही मुझे समझ आता था कि ये दो लोग जो हमारे घर में रहते हैं, वो साथ में खुश नहीं हैं.”

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सारा ने आगे बताया कि, “और फिर अचानक दोनों अलग-अलग घरों में रहते हुए बहुत खुश थे. मेरी मां जो मुझे लगता है 10 सालों में नहीं हंसी थीं, खुश थीं, फिर सुंदर लगने लगी थीं और उत्साहित थीं, जैसा उन्हें होना चाहिए. मैं दुखी क्यों होती जब मेरे दोनों मां-बाप दो घरों में खुश थे. तो नहीं यह मुश्किल नहीं था क्योंकि वो अपनी जिंदगियों में खुश थे और सही सकारात्मक स्पेश में थे. मैं अपनी मां को हंसते और मजाक करते देखती हूं, जो मैंने काफी समय तक मिस किया है.”

ये भी पढ़ें: जब विक्की कौशल ने सबके सामने कैटरीना को कर दिया था शादी के लिए प्रपोज, वायरल हो रहा है पुराना वीडियो (When Vicky Kaushal Proposed To Katrina In Front Of Everyone For Marriage, Old Video Is Going Viral)

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नज़र आई थीं. अब वो धनुष और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी’ में नज़र आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले मुंबई में जूलरी बेचते थे अक्षय कुमार, सुनाई स्ट्रगल के दिनों की दिलचस्प कहानी (Akshay Kumar Used To Sell Jewelry In Mumbai Before Coming To Films, Told An Interesting Story From The Days Of Struggle)

×