जब रानी मुखर्जी को सता रहा था आम...

जब रानी मुखर्जी को सता रहा था आमिर खान से प्यार होने का डर, जानें दिलचस्प किस्सा (When Rani Mukherji Was Tormented By The Fear Of Falling In Love With Aamir Khan, Know An Interesting Story)

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में रानी के साथ एक्टर सैफ अली खान, शरवरी वाघ, सिद्धांत चतुर्वेदी और पंकज त्रिपाठी सहित कई एक्टर लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. फिल्म के सारे कलाकार जोर शोर से इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. हाल की में रानी मुखर्जी, शरवरी वाघ, सैफ अली खान और सिद्दांत चतुर्वेदी कपिल शर्मा के शो में आए थे. जहां उन्होंने फिल्म और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किये.

Rani Mukherji
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कपिल शर्मा के शो में पहुंचने वाले सभी सितारे अपनी लाइफ से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर करते हैं. ये सितारे एक दूसरे के बारे में खुलासे तो करते है हीं साथ ही अपने बारे में भी कई रोचक बातें बताते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने भी अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किये. इसी दौरान रानी ने ये भी बताया कि जब वो आमिर खान के साथ फिल्म कर रही थीं तो उन्हें इस बात का काफी ज्यादा डर सता रहा था कि कहिं उन्हें आमिर खान से प्यार न हो जाए.

ये भी पढ़ें: जब सारा अली खान को फैन ने दिया समोसा पाव, वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का रिएक्शन (When The Fan Gave Samosa Pav To Sara Ali Khan, The Reaction Of The Actress Is Going Viral)

Rani Mukherji
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रानी मुखर्जी ने बताया कि उस दौरान वो शाहरुख खान और आमिर खान को काफी ज्यादा पसंद करती थीं. यूं कह सकते हैं वो उन दोनों सुपरस्टार की दीवानी थीं. स्क्रिन पर शाहरुख और आमिर को देखना रानी को काफी ज्यादा पसंद था. लेकिन जब उनके साथ फिल्म करने की बारी आई तो रानी मुखर्जी काफी ज्यादा घबरा रही थीं. आमिर खान के साथ रोमांटिक सीन शूट करने में उनके पसीने छूट रहे थे. वो आमिर की आंखों में देखने से भी डरती थीं कि कहीं उन्हें आमिर से प्यार न हो जाए.

Rani Mukherji
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शो में रानी मुखर्जी ने बताया कि शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और आमिर खान की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ देखने के बाद उन्हें दोनों एक्टरों पर क्रश हो गया था. एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने शाहरुख और आमिर को स्क्रिन पर देखा था तो वो सिर्फ 16-17 साल की ही थीं.

ये भी पढ़ें: जब विक्की कौशल ने सबके सामने कैटरीना को कर दिया था शादी के लिए प्रपोज, वायरल हो रहा है पुराना वीडियो (When Vicky Kaushal Proposed To Katrina In Front Of Everyone For Marriage, Old Video Is Going Viral)

Rani Mukherji
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रानी मुखर्जी ने आगे बताया कि जब उन्होंने फिल्मों में काम करने की शुरुआत की, तो उन्हें आमिर खान के साथ फिल्म ‘गुलाम’ करने का मौका मिला. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जब रानी को आमिर के साथ रोमांटिक सीन शूट करना था तो वो सिर्फ आमिर खान के जूते के फीते देखती रह गई. एक्ट्रेस ने बताया कि, “मुझे डर लग रहा था कि मैं अगर आमिर की आंखों में देख लूं तो प्यार न हो जाए. तब आमिर ने मुझे समझाया था कि उस सीन के लिए आंखों में देखना होगा और घबराना नहीं है.” आमिर खान ने रानी मुखर्जी को समझाया कि कैमरा रोल होने से पहले उन्हें सहज होना होगा.

Rani Mukherji
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करते हुए आगे रानी मुखर्जी ने बताया कि, “फिर मैं इतना सीख गई उनके साथ कि अब मेरे सामने एक पेड़ भी खड़ा कर दो तो मैं उसके साथ भी रोमांस कर लूं.” इसके अलावे रानी मुखर्जी ने और भी कई दिलचस्प किस्से शेयर किये.

ये भी पढ़ें: ‘मेरी मां 10 साल से हंसना भूल गई थीं’, सारा अली खान ने मां अमृता सिंह और पापा सैफ के रिश्ते पर किया खुलासा (‘My Mother Went To Laugh For 10 Years’, Sara Ali Khan Revealed On The Relationship Between Mother Amrita Singh And Father Saif)

Rani Mukherji
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ 19 नवंबर को थियेटरों में रिलीज होने जा रही है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. बता दें कि ये फिल्म साल 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है. उसमें रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन नज़र आए थे, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. अब जबकी उसका सीक्वल आ रहा है तो फैंस को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें: पद्मिनी कोल्हापुरे ने गाया अपना ही गाना ‘ये गलियां ये चौबारा’, 56 की उम्र में चलाया आवाज़ का जादू (Padmini Kolhapure Sang Her Own Song ‘Yeh Galiyan Ye Chaubara’, Played The Magic Of Voice At The Age Of 56)

×