तो इसलिए मलाइका के साथ अपने अफेय...

तो इसलिए मलाइका के साथ अपने अफेयर को छुपाकर रखा था अर्जुन कपूर ने, खुद किया खुलासा (So That’s Why Arjun Kapoor Kept His Affair With Malaika Hidden, Revealed Himself)

अपने लव अफेयर को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी को बहुत लोग पसंद करते हैं, तो बहुत लोग ऐसे भी हैं, जो इनके बीच उम्र के लंबे फासले को लेकर उन्हें ट्रोल करने में लगे रहते हैं. हालांकि धीरे-धीरे ही सही ज्यादातर लोगों ने इस रिश्ते को पसंद करने की शुरुआत कर दी है. अर्जुन और मलाइका ने भी हर किसी के सामने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इसलिए खुलेआम दोनों मीडिया के सामने आए दिन नजर भी आते हैं. लेकिन कुछ समय पहले तक इन्होंने अपने रिश्ते को हर किसी से छुपाकर रखा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे तो बी-टाउन की गलियारों में ये खबर सनसनी मचा रही थी, कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इन दोनों में से किसी ने भी इसपर कभी कुछ कहा नहीं था. लेकिन अब अर्जुन ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है कि आखिर उन्होंने लंबे समय तक मलाइका के साथ अपने रिश्ते को छुपाकर क्यों रखा. आखिर क्यों उन्होंने शुरुआत में ही इसका ऐलान कर दिया कि वो दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल हाल ही में सोनम कपूर के साथ अर्जुन कपूर करण जौहर के फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में गेस्ट बनकर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के कई राज से पर्दा उठाया. इसी शो में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के बारे में भी ढेर सारी बातें की. एक्टर ने बताया कि उन्होंने आसपास के लोगों को सम्मान देते हुए अपने अफेयर को छुपाकर रखा था. क्योंकि बचपन में उन्होंने अपने पैरेंट्स के पर्सनल लाइफ को खबरों में छाए रहने की वजह से होने वाले नकारात्मक प्रभाव को झेला है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जैसा कि इस बात की जानकारी लगभग हर किसी को है कि पिछले कई सालों से अर्जुन कपूर और मलाइका रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया था. लेकिन साल 2019 में उन्होंने इस रिश्ते को कन्फर्म कर दिया था. पब्लिक के सामने उन्होंने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट कर लिया था. ‘कॉफी विद करण’ में आए अर्जुन कपूर ने कहा कि मलाइका के बेटे अरहान को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में फैमिली और पब्लिक को बताया था.

ये भी पढ़ें: ‘कॉफी विद करण’ शो में कॉफी के मग में कॉफी नहीं, बल्कि ये पीते हैं सेलेब्स, जानें और भी कुछ अनजाने फैक्ट्स (In The Show ‘Koffee With Karan’, Celebs Doesn’t Drink Cofee In Cofee Mug)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शो में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि, “मुझे ऐसा लगता है कि मैं अलग ही लाइफ जिया हूं. मैं एक ऐसी स्थिती में पला-बढ़ा हूं, जहां एक बेटा होने के नाते चीजें सबके सामने नहीं थीं. आसपास क्या हो रहा है, इस बारे में समझ है लेकिन फिर भी इसका सम्मान करना है और उसे एक्सेप्ट करना है. कहीं न कहीं मेरे दिमाग में ये बात थी कि मुझे पहले इस बारे में आसपास वालों को कंफर्ट फील करवाना है और फिर इसके बारे में बताना है.”

ये भी पढ़ें: इस फेमस कोरियोग्राफर के साथ जुड़ रहा है शहनाज गिल का नाम, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Shahnaz’s Name Is Being Associated With This Famous Choreographer, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करते हुए अर्जुन ने आगे कहा कि, “ये मेरी चॉइस है कि मैं उसके साथ रहूं लेकिन ये उम्मीद नहीं कर सकता कि हर कोई इसे समझेगा और इसे आसानी से स्वीकार कर लेगा. इस रिश्ते को आगे जाने के लिए परमिशन देनी होगी. मुझे रिश्ते और आसपास के लोगों को सम्मान देना होगा और हर किसी को इसमें कंफर्ट फील कराना होगा. ऐसा नहीं है कि हमने एक कपल के रूप में इसके बारे में बात नहीं की. आपको एक बुनियादी समझ होनी चाहिए कि उसकी भी एक लाइफ है, उसका एक बच्चा है, वो उसका गुजरा हुआ कल है, मैं तो अभी आया हूं.”

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने तापसी पन्नू को अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में क्यों नहीं बुलाया, जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप (Why Did Karana Johar Not Invite Taapsee Pannu To His Show ‘Kofee With Karan’, You Will Be Left Wondering)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तो वहीं सोनम कपूर ने भी अर्जुन और मलाइका के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें भी शुरुआत में इनके रिश्ते के बारे में जानकारी नहीं थी. लेकिन अब वो भी मानती हैं कि ये अच्छा ही था, क्योंकि अब अगर कोई इस बारे में उनसे कुछ पूछता है तो वो बिल्कुल भी असहज महसूस नहीं करती हैं. इसके अलावा जब अर्जुन से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनका जल्दी कोई शादी करने का इरादा नहीं है. फिलहाल वो अपने करियर पर पूरी तरह से फोकस करना चाहते हैं.

×