करण जौहर ने तापसी पन्नू को अपने ...

करण जौहर ने तापसी पन्नू को अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में क्यों नहीं बुलाया, जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप (Why Did Karana Johar Not Invite Taapsee Pannu To His Show ‘Kofee With Karan’, You Will Be Left Wondering)

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के हर सीजन को ऑडियंस का भरपूर सपोर्ट और प्यार मिलता है, जिसकी वजह है शो में इंडस्ट्री के स्टार्स का आना और अपने सीक्रेट्स को रिवील करना. लेकिन हैरानी की बात है कि इस फेमस चैट शो में तापसी पन्नू को अब तक इनविटेशन नहीं मिला है. जब इस बारे में तापसी पन्नू से सवाल किया गया तो उनके जवाब ने हर किसी को हैरान कर दिया. आखिर क्या कुछ कहा है तापसी पन्नू ने आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण जौहर के चौट शो ‘कॉफी विद करण’ में हर साल सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसे-ऐसे खुलासे करते हैं, जिसे जानकर हर कोई दंग रह जाता है. स्टार्स इस शो में अपने फिल्मों के प्रमोशन करने भी आते हैं. इसी कड़ी में इस बार के शो में अब तक विजय देवरकोंडा, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और आमिर खान सहित कई सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन करने पहुंच चुके हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार तापसी पन्नू से जब ये पूछा गया कि वो करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अपनी फिल्म का प्रमोशन क्यों नहीं कर रही हैं, तो एक्ट्रेस मे करण जौहर पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा कह डाला, कि खुद करण जौहर भी शॉक्ड रह गए.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल जल्द ही तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर वो काफी ज्यादा चर्चा में हैं और वो अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं. लेकिन अब तक वो करण के शो में इस फिल्म को प्रमोट करने नहीं गई हैं. इसी वजह से उनके सामने ये सवाल आया. जिस वक्त तापसी ये सवाल किया गया, उस वक्त करण जौहर भी वहीं अपने चैट शो को प्रमोट कर रहे थे. प्रमोशन के दौरान तापसी ने सवाल किया गया कि आखिर करण जौहर ने उन्हें अपने चैट शो में क्यों नहीं बुलाया? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि. “मेरी लव लाइफ और प्राइवेट जिंदगी इतनी आकर्षक और मजेदार नहीं है कि मुझे शो में बुलाया जाए.”

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं बल्कि कुछ और बनाना चाहती थीं श्रीदेवी (Sridevi Wanted To Make Janhvi Kapoor Not An Actress But Something Else)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तापसी ने बातों ही बातों में करण जौहर को ताना मारा, जिसे सुनकर खुद करण भी शॉक्ड रह गए. वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी ने करण जौहर को ताना मारा हो. इससे पहले जब उनका शो ऑनएयर हो रहा था तो बेवाक गर्ल कंगना रनौत ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि उनकी वजह से करण जौहर के शो को इतना फेम मिला है. तो वहीं फिल्म लाल सिंह चड्डा के प्रमोशन के लिए करीना कपूर खान और आमिर खाए शो में आए थे तो आमिर ने भी करण को ताना मारा. आमिर बातों ही बातों में करण को ये कह दिया कि, “जब तुम दूसरों की निजी जिंदगी पर बात करते हो, तब तुम्हारी मां ये शो नहीं देखती.” इतना ही नहीं आमिर खान ने ये भी कह डाला कि, “इस शो में आने के बाद कई न कोई रोता जरूर है.”

ये भी पढ़ें: तो इसलिए शुरुआत में तापसी पन्नू को कर दिया गया था रिप्लेस, जानकर दंग रह जाएंगे आप (So That’s Why Taapsee Pannu Was Replaced In The Beginning, You Will Be Stunned To Know)

जहां तक तापसी पन्नू के प्रोफेशनल लाइफ की बात है तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘दोबारा’ रिलीज होने वाली है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

×