फीस हाइक को लेकर कार्तिक आर्यन न...

फीस हाइक को लेकर कार्तिक आर्यन ने कही इतनी बड़ी बात, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Karthik Aryan Said Such A Big Thing About The Fee Hike, You Will Be Stunned To Know)

कुछ समय पहले की ही बात है जब कार्तिक आर्यन को लेकर खबरों का बाजार काफी ज्यादा गर्म था कि उन्होंने अपनी फीस काफी ज्यादा बढ़ा दी है. ये खबर तब सुर्खियों में आई थी जब उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी. कहा जा रहा था कि एक्टर ने अपनी फीस बढ़ाकर अब 35 से 40 करोड़ तक कर दी है. उस समय तो इस खबर पर कार्तिक ने खुलकर कुछ नहीं कहा था, लेकिन अब उन्होंने फीस बढ़ाने को लेकर जो बयान दिया है उसे जानकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

20 मई 2022 को फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. हर किसी ने फिल्म की और कार्तिक आर्यन के एक्टिंग की जमकर तारीफ की थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से भी अधिक कमा डाले थे. ये फिल्म कार्तिक के अब तक के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. इसलिए खबरें आई कि एक्टर ने अपने बढ़ते सक्सेस को देखते हुए अपने फीस में जबरदस्त इजाफा कर दिया है. यहां तक कहा गया कि कार्तिक अब एक फिल्म के लिए 35-40 करोड़ तक की डिमांड कर रहे हैं. अब कार्तिक ने इसपर बात करते हुए कहा है कि, कामयाबी के बाद फीस बढ़ाना एकदम सामान्य बात है. आइए जानते हैं क्या कुछ कहा है कार्तिक आर्यन ने.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की फेवरेट हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, आलिया भट्ट को लग सकती है मिर्ची (This Bollywood Actress Is Ranbir Kapoor’s Favorite, Alia Bhatt May Feel Jealous)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जाने माने एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा कि, “डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स एक एक्टर के नाम पे, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और इनकी पूरी टीम के नाम पर फिल्म बिकती है. अगर वो प्राइस ज्यादा मिल रहा है उस टाइम तो सबका उतना प्राइस हाइक होना नॉर्मल है. अगर नहीं हो रहा है तो उसको उतना ही कम रखो, लेकिन उस फिल्म पे प्रेशर नहीं आना चाहिए, जब आप उस फिल्म को बना रहे हो. मैं उस बात में विश्वास करता हूं.”

ये भी पढ़ें: करण जौहर आर्यन खान को बता चुके हैं गॉड सन, उनके करियर को लेकर किया था ये ऐलान (Karan Johar Told Aryan Khan God Son, Had Said This About His Career)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि, “अगर आपकी पिछली हिट फिल्म और डायरेक्टर या प्रोड्यूसर या जो भी फिल्म से जुड़े हैं, उनकी सफलता की वजह से अगर उस फिल्म की पहले से ही टेबल पर एक कमाई हो रही है तो जाहिर है इससे सबको फायदा होगा. अगर उससे सबकी भलाई हो रही है तो उसमें कोई बुराई नहीं है. लेकिन गलत तब हो जाता है जब फिल्म पे प्रेशर आता है. जब नंबर्स मैच नहीं करते और आप फीस बढ़ाते हो तो आप वहां गलत हो जाते हो. मुझे ऐसा लगता है कि आपको एक बैलेंस बनाने की जरूरत है. फीस में इतना भी हाइक न हो जाए कि वो एकदम अनरियल लगे. किसी को भी विश्वास न हो.”

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया ट्रोलर्स को ऐसे सबक सिखाते हैं अर्जुन कपूर, ट्रोलर्स के हाल होंगे खस्ता (Arjun Kapoor Teaches A Lesson To Trollers Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यही नहीं, कार्तिक आर्यन ने ये भी कहा कि वो फीस का प्रचार करने में यकीन नहीं रखते हैं. उन्होंने कहा कि, “हर किसी की सफलता का एक ग्राफ होता है. ये सिर्फ इसी प्रोफेशन में ही नहीं बाकियों में भी है. हर इंसान अपने प्रोफेशन में आगे बढ़ना चाहता है. है ना?”

×