सोहा अली खान ने एयरपोर्ट से...

सोहा अली खान ने एयरपोर्ट से बेटी इनाया की शेयर की तस्वीर, पटौदी पैलेस में लंबी छुट्टियां बिताने के बाद वापस लौटीं मुंबई (Soha Ali Khan Shares a Pic of Inaaya From The Airport, Back to Mumbai After Long Vacation in Pataudi Palace)

हरियाणा के पटौदी पैलेस में लंबी छुट्टियों को एन्जॉय करने के बाद सोहा अली खान और उनकी लाड़ली बेटी इनाया मुंबई लौट आई हैं. मॉमी सोहा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एयरपोर्ट से बेबी इनाया की फोटो शेयर की है. बेबी इनाया की यह क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, सोहा अली खान अपनी मां शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया के साथ फरवरी महीने में पटौदी पैलेस पहुंची, जहां बाद में सोहा के पति कुणाल खेमू भी पहुंचे और अब एक लंबा वैकेशन एन्जॉय करने के बाद ये सभी वापस मुंबई लौट आए हैं.

Soha Ali Khan and Inaaya

पटौदी पैलेस में लंबी छुट्टियां बिताने के बाद मुंबई लौटते समय सोहा अली खान ने एयरपोर्ट से बेटी इनाया की जो फोटो शेयर की है, उसमें बेबी इनाया पीले रंग की टी-शर्ट और कार्गो पैंट में नज़र आ रही हैं. हालांकि उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, क्योंकि यह तस्वीर उनके बैक से क्लिक की गई है. सोहा ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया है- ‘होमवर्ड बाउंड.’ यह भी पढ़ें: सोहा अली खान की बेटी इनाया ने मोर को डाला दाना, यह क्यूट वीडियो जीत लेगा आपका दिल (Soha Ali Khan’s Daughter Inaya Feed Grains to Peacock, Cute Video Will Win Your Heart)

Soha Ali Khan and Inaaya

आपको बता दें कि सोहा अली खान और उनकी नन्ही परी ने पटौदी पैलेस में अपनी छुट्टियों का जमकर लुत्फ उठाया, जिसकी झलकियां सोहा अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फैन्स के साथ शेयर करती रही हैं. बेबी इनाया की कई मनमोहक तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जहां वो कभी मोर और पक्षियों को दाना खिलाती नज़र आईं तो कभी वो अपने छोटे प्यारे दोस्तों के साथ खेलती हुई दिखाई दीं. बेबी इनाया की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स ने भी काफी पसंद किया.

हाल ही में इनाया का मोर को दाना डालते हुए एक दिलचस्प वीडियो सामने आया था. वीडियो में मोर को दाना डालने के बाद सोहा इनाया से कहती हैं कि मोर को बुलाओ तो इनाया आवाज़ देकर मोर को बुलाती हैं, लेकिन मोर है कि दूर ही खड़ा रहता है और वो पास नहीं आता है. इस मज़ेदार वीडियो के साथ सोहा ने कैप्शन दिया था- ‘मायावी मोर’

आपको बता दें कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू की लाड़ली इनाया भी अपने भाई तैमूर अली खान की तरह अपनी क्यूटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लेती हैं. मॉमी सोहा और डैडी कुणाल अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरों और वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हैं. कई बार तो सोहा-कुणाल अपनी बेटी के साथ सेम आउटफिट में तस्वीरें शेयर करते हैं, जिसे देखने के लिए फैन्स भी काफी एक्साइटेड रहते हैं. यह भी पढ़ें: छोटी बहन इनाया पर कुछ इस तरह से सारा अली खान ने लुटाया प्यार, दोनों की क्यूट फोटोज़ हुईं वायरल (Sara Ali Khan Meet Inaaya Khemu, Shower Love on Her Little Sister, Cute Photos Goes Viral)

Soha Ali Khan and Inaaya
Photo Credit: Instagram
Soha Ali Khan Family
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि सोहा अली खान शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की सबसे छोटी बेटी हैं. सैफ अली खान और सबा अली खान उनके भाई-बहन हैं. सोहा ने एक्टर कुणाल खेमू से शादी की है. बताया जाता है कि फिल्म ’99’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं और इसी फिल्म में साथ काम करते हुए सोहा का दिल कुणाल के लिए धड़का था. प्यार का इज़हार करने के बाद यह कपल 25 जनवरी 2015 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गया, जिसके बाद 29 सितंबर 2017 को कुणाल और सोहा ने अपनी बेटी इनाया का इस दुनिया में स्वागत किया.