सोहा अली खान की बेटी इनाया ने मो...

सोहा अली खान की बेटी इनाया ने मोर को डाला दाना, यह क्यूट वीडियो जीत लेगा आपका दिल (Soha Ali Khan’s Daughter Inaya Feed Grains to Peacock, Cute Video Will Win Your Heart)

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया भी अपने भाई तैमूर अली खान की तरह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. मॉमी सोहा अपनी लाड़ली बेटी की क्यूट फोटोज़ और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. बेबी इनाया भी अपनी मासूमियत और क्यूटनेस से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. इस बीच सोहा अली खान ने बेटी इनाया का एक बेहद ही क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मोर को दाना डालती हुई नज़र आ रही हैं. यह क्यूट वीडियो फैन्स का दिल जीत रहा है.

Soha Ali Khan's Daughter Inaya
Photo Credit: Instagram
Soha Ali Khan's Daughter Inaya
Photo Credit: Instagram

सोहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें इनाया अपने फार्महाउस पर मोर को दाना डालती हुई दिखाई दे रही हैं. मोर को दाना डालने के बाद जब सोहा बेटी इनाया से कहती हैं कि मोर को बुलाओ, तब इनाया मोर को बुलाने के लिए आवाज़ देती हैं. इनाया बेहद ही क्यूट अंदाज़ में मोर को पुकारती हुई दिख रही हैं, लेकिन मोर उनके पास नहीं आता है. इस वीडियो के साथ सोहा ने कैप्शन लिखा है- ‘मायावी मोर’, जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: छोटी बहन इनाया पर कुछ इस तरह से सारा अली खान ने लुटाया प्यार, दोनों की क्यूट फोटोज़ हुईं वायरल (Sara Ali Khan Meet Inaaya Khemu, Shower Love on Her Little Sister, Cute Photos Goes Viral)

आपको बता दें कि हाल ही में इनाया और बड़ी बहन सारा अली खान की क्यूट फोटोज़ सामने आई थीं, जिसमें सारा अली खान अपनी छोटी बहन इनाया को गोद में लेकर उन पर अपना प्यार बरसाती नज़र आईं. ये तस्वीरें उस वक्त ली गई थी, जब सारा नन्ही इनाया से मिलने के लिए उनके घर गई थीं. दोनों बहनों की तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया था.

Soha Ali Khan's Daughter Inaya
Photo Credit: Instagram
Soha Ali Khan's Daughter Inaya
Photo Credit: Instagram

बेबी इनाया अपने भाई तैमूर की तरह ही अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतन में माहिर हैं. मोर को दाना डालने वाले वीडियो के सामने आने से पहले सोहा अली खान ने 18 फरवरी को एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया था, जिसमें इनाया रोटी बनाती हुई नज़र आईं. रोटी बनाती नन्हीं इनाया के इस वीडियो को फैन्स ने काफी पसंद किया था और लाइक्स व कमेंट के ज़रिए उस पर अपना प्यार बरसाया था.

आपको बता दें कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने साल 2017 में बेटी इनाया का इस दुनिया में वेलकम किया था. बेटी के जन्म के बाद ही सोहा और कुणाल अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करते आए हैं. तस्वीरों में अक्सर मां-बेटी का प्यार झलकता है. कई बार तो सोहा-कुणाल अपनी बेटी के साथ सेम आउटफिट में तस्वीरें शेयर करते हैं, जिसे देखने के लिए फैन्स भी काफी एक्साइटेड रहते हैं.

Soha Ali Khan's Daughter Inaya
Photo Credit: Instagram
Soha Ali Khan's Daughter Inaya
Photo Credit: Instagram

बेटी के जन्म के बाद साल 2018 में सोहा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी बड़ी होकर जो भी बनना चाहें, वो हमेशा उन्हें सपोर्ट करेंगी. एक्ट्रेस ने कहा था कि वो अपनी बेटी को एक अच्छी नींव देना चाहती हैं और उसे अपने मूल्यों को सिखाने के साथ-साथ उसके सपनों को साकार करने में मदद करना चाहती हैं. वो अपनी बेटी को सशक्त और मज़बूत बनाना चाहती हैं, ताकि नो हर स्थिति का डटकर सामना कर सके. यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम से कहा- ‘मैं हमेशा तुम्हें प्यार से खिलाती रहूंगी, परेशान भी ख़ूब करूंगी…’ देखें भाई बहन की अनदेखी तस्वीरें (Sara Ali Khan-… I promise to always feed you with pyaar, irritate you always…)

Soha Ali Khan's Daughter Inaya
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि कुणाल खेमू और सोहा अली खान फिल्म ’99’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. इसी फिल्म में साथ काम करते समय पहली बार सोहा का दिल कुणाल के लिए धड़का था. हालांकि दोनों के फैमिली बैकग्राउंड में ज़मीन-आसमान का फर्क था, सोहा जहां पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं तो वहीं कुणाल एक मिडल क्लास फैमिली से आते हैं. इतने बड़े अंतर के बावजूद दोनों एक-दूसरे के करीब आए और प्यार का इज़हार करने के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. शादी के बाद दोनों अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को अच्छी तरह से बिता रहे हैं और बेटी इनाया के जन्म के बाद से तो मानों उनकी खुशियां डबल हो गई हैं.

×