सलमान ख़ान के फैंस गायिका स...

सलमान ख़ान के फैंस गायिका सोना महापात्रा को दे रहे हैं जान की धमकी, जानिए क्यों (Sona Mohapatra Gets Death Threats Over Salman Comment)

बॉलीवु़ड की जानी-मानी गायिका सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) उन शख्सियतों में से एक हैं, जो अपने विचारों को प्रकट करने में बिल्कुल नहीं हिचकिचाते हैं. चाहे वो अपने साथी गायकों से जुड़ी कोई बात हो या फिर इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमाना ख़ान (Salman Khan) ही क्यों न हो. सोना खुलकर सोशल मीडिया पर अपनी बात कहती हैं और इसके लिए कई लोग उनकी सराहना भी करते  हैं. हाल ही में सोना के बेबाक़ बयान से जुड़ा एक और मामला सामने आया है. जिसके कारण सोना महापात्रा के जान की धमकी भी मिल रही है.

Sona Mohapatra and Salman

असल में प्रियंका चोपड़ा के सलमान ख़ान की फिल्म भारत छोड़ने के बाद इस फिल्म में कैटरीना कैफ को कास्ट किया गया. हाल ही फिल्म के प्रोमोशन के दौरान सलमान से इससे जु़ड़ा सवाल किया गया तो सलमान ने कहा था कि प्रियंका को जब उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म मिली तो उन्होंने फिल्म छोड़कर शादी कर ली. जबकि लोग ऐसी फिल्मों के लिए पति तक को छोड़ देते हैं.

Sona Mohapatra and Salman

हालांकि सलमान ख़ान के इस कमेंट पर प्रियंका ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन गायिका सोना महापात्रा को सलमान का यह बयान बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. उन्हें सलमान के इस बयान की आलोचना करते हुए पर ट्वीट किया कि प्रियंका की ज़िंदगी से इससे ज़्यादा बेहतर चीज़ें करने को हैं. उनके पास एक सच्चा पति है और वे अन्य लड़कियों को अपनी जर्नी से प्रेरित करती है. एक और ट्वीट करते हुए सोना ने कहा कि यह टॉक्सिक मर्दानिगी का सच्चा उदाहरण है. इस तरह के लोग न सिर्फ ऐसी महिला के बारे में अपशब्द बोलते हैं, जो वहां मौजूद नहीं है, बल्कि साथ में बैठी महिला का भी सम्मान करना नहीं जानते. जब तक इंडिया इस तरह के बुरे व्यवहार के विरुद्ध आवाज़ नहीं उठाएगी, कुछ नहीं बदलने वाला.
सोना महापात्रा का इस तरह सलमान के खिलाफ़ बोलना सलमान के कुछ फैन्स को बिल्कुल रास नहीं आया और वे सोना महापात्रा को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. सोना ने सोशल मीडिया पर सलमान के फैन्स से मिलनेवाले डेथ थ्रेट्स का स्क्रीन शॉर्ट शेयर किया. उन्होंने इस बारे में एक इंटरव्यू में बतया कि इस तरह की धमकियां किस तरह उन्हें और उनके परिवारवालों को प्रभावित कर रही हैं. सोना ने कहा कि उन्हें रोज़ इस तरह के मैसेज मिल रहे हैं, जिसके कारण उनका परिवार चिंतित है और उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन लेने की सलाह दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Happy Birthday जेनिफर विंगेट, जानिए इस ख़ूबसूरत अदाकारा के बारे में दिलचस्प बातें, देखें हॉट पिक्स (Happy Birthday Jennifer Winget)