सोनाक्षी सिन्हा अपने दोस्त की शा...

सोनाक्षी सिन्हा अपने दोस्त की शादी में साथ लेकर गई रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर को, डेटिंग को बताती आई हैं अफवाह (Sonakshi Sinha Took Her Boyfriend Zaheer To Her Friend’s Wedding)

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में काफी टाइम से काम कर रही हैं, लेकिन फिल्मों से ज्यादा वो लोगों के बीच एक्टर जहीर इकबाल के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने हमेशा इन खबरों को महज अफवाह करार दिया है, पर अब कुछ ऐसा हुआ है जिससे दोनों के बीच रिश्ता होने का एक बार फिर इशारा मिल रहा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दोस्त की शादी में की जहीर के साथ मस्ती – सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपनी लाइफ के खास पलों को वो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने अपने एक दोस्त की शादी अटेंड की है. शादी के कई फेस्टिविटी में सोनाक्षी इंवॉल्व रहीं. जिसकी झलकियां उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने स्टोरी के जरिए शेयर कर की हैं. उनकी स्टोरी में उन्हें एक्टर जहीर के साथ डांस करते हुए देखा गया. वहीं बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सोनाक्षी के साथ जहीर को साफ देखा जा सकता है. इससे ये तो साफ हो चला है कि सोनाक्षी बेशक कितना भी छुपाएं लेकिन जहीर का उनके व्यक्तिगत कार्यक्रम में साथ होना काफी कुछ बयां करता है.

सोनाक्षी ने जहीर की स्टोरी को किया रीपोस्ट – इतना ही नहीं सोनाक्षी ने जहीर द्वारा शादी की मस्ती भरी स्टोरी को रीपोस्ट किया है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल लगे.

ये भी पढ़ें: पिता के साथ इस टॉपिक पर बात करती हैं सारा अली खान, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sara Ali Khan Talks With Her Father On This Topic, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फैंस को ऐसे किया था गुमराह – कुछ समय पहले सोनाक्षी ने अपना नेल्स एक्सटेंशन का बिजनेस शुरू किया है लेकिन इस न्यूज को उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ बड़े अनोखे अंदाज में शेयर किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग फोटोज शेयर करके अपनी एक रिंग को फ्लॉन्ट किया. जिसके बाद कयास लगाए गए की उन्होंने सगाई कर ली है. इस दौरान उनके फोटो में एक साथ लड़का भी था जिसका चेहरा नहीं दिखा रहा था. हालांकि बाद में रिंग के सस्पेंस पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि वो रिंग नहीं बल्कि नाखून फ्लॉन्ट कर रही थीं, इसके बाद लोगों ने उन्हें बधाई तो दी लेकिन साथ ही कहा, कि वो फोटो में जो लड़का था वो जहीर ही था. खैर वो शख्स कौन था ये पता नहीं चल सका है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान ने कराई थी दोस्ती – एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल के बीच लंबे समय से दोस्‍ती है वो एक दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं. दोनों के बीच पहली मुलाकात सलमान खान की वजह से हुई थी. बता दें जहीर इकबाल सलमान खान के बेहद करीबी हैं. वहीं सोनाक्षी भी सलमान की काफी अच्छी दोस्त हैं.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी को दे चुकी हैं बॉलीवुड की ये दीवा डांस ट्रेनिंग, जानकर यकीन नहीं होगा आपको (This Diva Of Bollywood Has Given Dance Training To Disha Patani)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन फिल्मों से हुआ सोनाक्षी और जहीर का इंडस्ट्री में आग़ाज़ – करियर की बात करें तो जहीर ने फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में अपनी एंट्री की, जबकि सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में आई फिल्म ‘दंबग’ से अपना फिल्मी करियर शुरू किया.

ये भी पढ़ें: भंसाली से बहुत डरती हैं दिशा पाटनी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Disha Patni Is Very Afraid Of Bhansali, You Will Be Stunned To Know The Reason)

×