कैंसर के बारे में सुनकर सोन...

कैंसर के बारे में सुनकर सोनाली के बेटे ने ऐसे किया रिएक्ट ( Sonali Bendre reveals how she broke the news of her cancer to Her Son )

यह तो हम सभी जानते हैं कि सोनाली न्यूयॉर्क में कैंसर से जूझ रही हैं. सोनाली का कैंसर चौथे स्टेज पर है. वे कैंसर से बड़ी बहादुरी से लड़ रही हैं. सोनाली उन लोगों में से नहीं हैं, जो जीवन की कठिन परिस्थितियों में समाज से कट जाते हैं. बल्कि आम लोगों से अलग सोनाली ने इस समस्या से जूझने का अलग तरीक़ा अपनाया है. वे  इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को कैंसर रिकवरी के बारे में बताती रहती हैं. कुछ दिनों पहले सोनाली ने वी़डियो शेयर किया था. जिसमें कीमोथेरेपी के पहले उनके बाल कटाते हुए दिखाया गया था. छोटे बाल में भी वे बहुत ख़ूबसूरत लग रही थीं. आज उन्होंने एक और इमोशनल इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि कैंसर की ख़बर को अपने 12 साल के बेटे रणवीर से कैसे शेयर किया.

 

सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट में लिखा हैः “12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले जब उसका जन्म हुआ है, उसके बाद से ही वो मेरे दिल पर राज करता है. उसके बाद से ही उसकी खुशी और देखभाल ही मेरी और गोल्डी के जीवन के केंद्र में रही है. जब कैंसर ने मेरी जिंदगी बहुत ही खराब रूप अख्तियार कर लिया तो हमारी सबसे बड़ी मुश्किल यह थी कि हम उसे इस बारे में कैसे बताएंगे.  हम उसकी जितनी चिंता करते हैं, ऐसे में हमें पता था कि उसे हमें सारी तथ्यों से रू-ब-रू कराना पड़ेगा. हम हमेशा से उसे सच्चाई बताते आए हैं और इस बार भी हमें कुछ ऐसा ही करना था. उसने बहुत ही परिपक्वता के साथ इस खबर को झेला…और तुरंत ही मेरे लिए ताकत और सकारात्मकता का स्रोत बन गया. कई बार तो उसकी भूमिका एकदम बदल ही जाती है, और वह मुझे बताता है कि क्या करना चाहिए!
सच इसे कहते हैं शेर  दिल.

ये भी पढ़ेंः हिना ख़ान के नए म्यूज़िक वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग