पहली बार बेटे के बर्थडे पर साथ नहीं हैं सोनाली बेंद्रे, इस वीडियो के ज़रिए किया बर्थडे विश (Sonali Bendre Shared an Emotional Video on her Son Ranveer’s 13th Birthday)

हाईग्रेड कैंसर से जूझ रहीं बॉलीवुड की ख़ूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं. सोनाली कभी अपने बेटे रणवीर बहल से दूर नहीं रही हैं, इसलिए वो अपने बेटे को बहुत मिस करती हैं. आपको बता दें कि आज सोनाली के बेटे का बर्थडे है और ऐसा पहली बार हुआ है जब अपने 13 साल के बेटे रणवीर बहल के बर्थडे पर सोनाली उनके साथ नहीं हैं. वाकई सोनाली के लिए यह बहुत ही ख़ुशी का दिन है इसलिए उन्होंने अपने बेटे को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ख़ास अंदाज़ में बर्थडे विश किया है. उन्होंने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है और बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा है.

Sonali Bendre and Son

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनाली ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनकी और उनके बेटे की कई तस्वीरें हैं. इसके साथ ही सोनाली ने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है- ‘रणवीर मेरे सूरज, मेरे चांद, मेरे आकाश… मैं शायद थोड़ी मेलोड्रामाटिक हूं, लेकिन ये तुम्हारा 13वां जन्मदिन है और तुम इसके हकदार हो. तुम एक टीनेजर हो गए हो और इस बात को मानने के लिए मुझे अभी कुछ समय लगेगा. मैं तुम्हे बता नहीं सकती कि मुझे तुम पर कितना गर्व है. तुम्हारे दिमाग़, तुम्हारी ताक़त, तुम्हारी नेकी, तुम्हारा मज़ाक करना और तुम्हारी शरारतें…इन सब पर मुझे बहुत गर्व है. जन्मदिन मुबारक हो… यह पहली बार है जब हम साथ नहीं है, लेकिन मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं… तुम्हें मेरा ढ़ेर सारा प्यारा…’

ग़ौरतलब है कि सोनाली के इस पोस्ट से पता चलता है कि वो अपने बेटे से कितना प्यार करती हैं और पहली बार अपने बेटे के जन्मदिन पर साथ न होने के उनके दर्द का अंदाज़ा भी इस पोस्ट से लगाया जा सकता है. बता दें कि न्यूयॉर्क में इलाज करा रहीं सोनाली लगातार अपने फैंस से सोशल मीडिया के ज़रिए जुड़ी हुई हैं और अपनी सेहत का हाल अपने फैंस तक पहुंचाती रहती हैं. कैंसर से उनकी इस लड़ाई में उनके परिवार, दोस्तों और बॉलीवुड के सितारों समेत उनके तमाम फैंस साथ खड़े हैं और सोनाली के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं.

Sonali Bendre Family

यह भी पढ़ें: फ्रेंडशिप डे पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर की दिल को छू लेनेवाली तस्वीर और दिया इमोशनल मैसेज… (Friendship Day: This Is Me. And In This Moment, I Am Really Happy… Sonali Bendre)