कैंसर डायग्नोस होने के एक साल पूरे होने पर सोनाली बेंद्रे ने किया भावुक पोस्ट (Sonali Bendre shares a heartwarming post recalling the time when she was diagnosed with cancer)

समय किस तरह बीत जाता है, पता ही नहीं चलता. सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने इंस्टाग्राम पर फैंस को कैंसर (Cancer) के दौरान सर्पोट के लिए नोट लिखकर शुक्रिया कहा. आपको याद दिला दें कि एक साल पहले सोनाली बेंद्रे को कैंसर डायग्नोस हुआ था. यह खबर इंडस्ट्रीवालों और सोनाली के फैंस के लिए बहुत बड़ा झटका था. इस खबर के मिलते  ही फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों में उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं करने लगे. सोनली ने कैंसर का इलाज न्यूयॉर्क में कराया. वे इलाज के दौरान कुछ समय के लिए इंडिया भी आई थीं. सोनाली अब इस बीमारी को पूरी तरह मात देकर भारत लौट आई हैं. इस जर्नी के बारे में भावुक नोट लिखते हुए सोनली ने कहा, अपने कष्ट के दौरान मजबूत बने रहो. उसमें फूल उगाओ. आप लोगों ने भी कष्ट के दौरान मुझे फूल की तरह खिले रहने में मदद की. मैं यह बता नहीं की इससे मुझसे कितनी
शक्ति मिली.

Sonali Bendre

शनिवार को एक हेल्थ केयर ऑर्गनाइजेशन द्वारा आयोजित एक कॉर्फेंस में बात करते हुए सोनाली ने कहा, ”कैंसर का जल्दी पता चलना ज़रूरी है. आज के समय में कैंसर से ज़्यादा डरावना और कष्टदायक उसका ट्रीटमेंट है. जल्दी पता चल जाने पर इलाज का खर्च कम आता है और ट्रीटमेंट में दर्द भी बहुत कम होता है. काश मुझे इसके बारे में पता होता. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे कैंसर होगा. बाद में मुझे लगा कि कैंसर इतनी आम बीमारी हो गई है, मुझे भी इसके बारे में पता होना चाहिए था. ”

Sonali Bendre

सोनाली ने शेयर किया कि जब मेरे नजदीकि लोगों को पता चला कि मुझे कैंसर है तो वे दंग रह गए. उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ. उन्हें लगा कि मुझे कैसे कैंसर हो सकता है, क्योंकि मेरी लाइफस्टाइल बहुत हेल्दी थी. मुझे भी लगा कि मुझे यह बीमारी कैसे हो गई. फिर मैंने ऐसे बहुत से केसेज़ देखे और मुझे एहसास हुआ कि यह बीमारी किसी को भी हो सकती है.

Sonali Bendre
आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे अंतिम बार 2013 वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा में कैमियो अपियरेंस दिया था. अपने करियर के पीक टाइम में सोनाली ने बहुत-सी हिंदी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वे तेलगू, मराठी, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी भाग्य आज़मा चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः पत्नी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं ‘कुंडली भाग्य’ के करण लूथरा (Kundali Bhagya’s Dheeraj Dhoopar Holidays With Wife Vinny)