सोनम और आनंद की लव स्टोरी छुपी है इस पोस्ट वेडिंग केक में, आप भी देखें (Sonam And Anand’s post wedding cake tells about their Love story)

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के साथ उनका पोस्ट वेडिंग केक भी सुर्खियों में है जो उनकी क्यूट लव स्टोरी को बयां करता है. 

8 मई को सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की शाही शादी के बाद मुंबई के ‘द लीला’ हॉटेल में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी गई, जिसमें बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे शामिल हुए. बता दें कि इस शाही शादी और ग्रैंड रिसेप्शन के अलावा एक और चीज़ सुर्खियों में है और वो है सोनम-आनंद का पोस्ट वेडिंग केक. जी हां, यह केक सिर्फ़ दिखने में ही इंट्रेस्टिंग नहीं है बल्कि यह दोनों की लव स्टोरी को भी बयां करता है.

एक ओर जहां इस चॉकलेट केक को गेंदे के फूलों से सजाया गया है तो वहीं इस पर बनी दुल्हन अपने दूल्हे को कॉलर पकड़कर खींचती हुई दिखाई दे रही है और दूल्हे के पास बास्केट बॉल दिख रहा है. शादी के बाद केक कटिंग सेरेमनी में सोनम हल्के पिंक रंग के लहंगे में नज़र आईं. इस आउटफिट में सोनम बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं.

केक कटिंग सेरेमनी के बाद सोनम और आनंद ने अपने रिसेप्शन पार्टी में भी एक बड़ा और ख़ूबसूरत सा केक काटा. रिसेप्शन सेरेमनी पर सिर्फ दूल्हा-दुल्हन ने ही इन्जॉय नहीं किया बल्कि बॉलीवुड के तमाम सितारों में भी जमकर मस्ती की.

बता दें कि सोनम और आनंद एक-दूसरे को पिछले दो साल से डेट कर रहे थे. दो साल के अफेयर के बाद यह जोड़ा आख़िरकार शादी के बंधन में बंध ही गया.

यह भी पढ़ें: सोनम और आनंद की रिसेप्शन पार्टी, शामिल हुए बॉलीवुड के सितारे