इस शख्स के कारण खत्म हुई सोनम कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच की दुश्मनी (Sonam Kapoor And Malaika Arora are Ready to Forgive Each other)

सुनने में आ रहा है कि मलाइका अरोड़ा (Malakia Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जल्द शादी (Marriage) के बंधन में बंधनेवाले हैं. यही वजह है कि अर्जुन कपूर के परिवारवाले धीरे-धीरे ही सही, मलाइका अरोड़ा के अपने परिवार में शामिल करने का मन बना रहे हैं. लगता है कि अर्जुन कपूर की चचेरी बहन और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी मलाइका से सालों की दुश्मनी भुलाकर उन्हें भाभी के रूप में स्वीकार करने के लिए ख़ुद को तैयार कर रही हैं. आपको याद दिला दें कि सोनम और रिया के पापा अनिल कपूर ने पहले ही कह दिया था कि वो सिर्फ अपने भतीजे अर्जुन की खुशी चाहते हैं. जिसमें वो खुश है उन्हें वो हर बात मंजूर है.

Sonam Kapoor And Malakia Arora

 

Sonam Kapoor And Malakia Arora

मलाइका अरोड़ा और सोनम कपूर की दुश्मनी के किस्से सालों से मशहूर हैं. दोनों अदाकाराओं के बीच एक पार्टी के दौरान नोंक-झोंक हो गई थी, जिसके बाद ये एक-दूसरे से दूर-दूर ही रहती हैं. हालांकि इस समय इंटरनेट पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जो एक अलग ही कहानी बयां कर रही है. असल में नताशा पूनावाला ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मलाइका अरोड़ा और सोनम कपूर दोनों एक साथ हॉलीडे को इन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

Sonam Kapoor With Malakia Arora And Arjun Kapoor

हाल में बॉलीवुड के कई सारे सेलेब्रिटीज़ मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में गए थे, जहां मलाइका अरोड़ा बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर और सोनम कपूर अपने पति आनन्द आहूजा के साथ पहुंची थीं. आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से समय निकालकर ये सभी घूमने निकल गए थे, जहां से नताशा पूनावाला ने यह तस्वीर शेयर की है. तस्वीर को देखकर यह कहा जा सकता है कि सोनम कपूर ने सालों पुरानी दुश्मनी अपने भाई अर्जुन कपूर के लिए भुला दी है.

Sonam Kapoor And Arjun Kapoor

हम आपको बताते हैं कि मलाइका अरोड़ा और सोनम कपूर के बीच लड़ाई किस वजह से हुई थी. असल में दोनों अदाकाराएं एक पार्टी में गई थीं, जहां मलाइका अरोड़ा कुछ ड्रिंक्स के बाद आउट-ऑफ-कंट्रोल हो गई थीं. इसके बाद सोनम ने उन्हें संभालने की कोशिश की लेकिन मलाइका ने उन्हें चिल्लाते हुए दूर रहने के लिए कहा. इसके बाद से ही दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी. हालांकि ताज़ा तस्वीर कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं. इसलिए लगता है कि सोनम कपूर ने अपने भाई की खातिर मलाइका की गलती को भुला दिया है और दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया है.

ये भी पढ़ेंः हेट स्टोरी 2 की हीरोइन सुरवीन चावला की हुई गोद भराई, देखें पिक्स (Surveen Chawla Flaunts Pregnancy Glow At Her Surreal Godh Bharai, View Pics)