हेट स्टोरी 2 की हीरोइन सुरवीन चावला की हुई गोद भराई, देखें पिक्स (Surveen Chawla flaunts pregnancy glow at her surreal godh bharai, view pics)

हेट स्टोरी 2 और पार्च्ड जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला (Surveen Chawla) जल्द ही मां बननेवाली हैं. कुछ दिनों पहले सुरवीन की गोद भराई (Godh Bharai), की रस्में अदा की गई, जिसकी पिक्स सुरवीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और वे पिक्स में बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. इस ख़ास अवसर पर सुरवीन ने गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी पहनी है.

Surveen Chawla

साड़ी में सुरवीन का चेहरा बहुत ग्लो कर रहा है और उनका बेबी बम्प भी साफ़ नज़र आ रहा है. बनारसी साड़ी के साथ उन्होंने रानी कलर का पोल्का डॉट्स ब्लाउज़ और गोल्डन चोकर पहन रखा है. इस ट्रडिशनल अवतार पर सुरवीन बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही है. चोकर के अलावा उन्होंने मोती का नेकपीस और स्टेटमेंट ईयरिंग्स भी पहना है.

Surveen Chawla

Surveen Chawla

Surveen Chawla

आपको बता दें कि सुरवीन उन सेलेब्स में हैं, जिन्होंने अपने प्रेग्नेंसी लुक को पूरी तरह से फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी की थी, लेकिन लंबे वक्त तक सुरवीन ने इस बात को छिपा कर रखा. 2017 में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर कर ये खुश खबरी सबके साथ शेयर की. सुरवीन ने टीवी पर नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा.

Surveen Chawla

Surveen Chawla

बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि शादी से पहले सुरवीन का नाम श्रीसंथ से जुड़ चुका है. सुरवीन और श्रीसंथ की पहली मुलाकात साल 2008 में रिएलिटी शो ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ के सेट पर हुई थी. इस शो के दौरान ही दोनों की दोस्ती काफी बढ़ गई थी. यह दोनों कई बार एक साथ पार्टीज और हैंगआउट करते हुए स्पॉट किए गए थे, लेकिन 2009 में श्रीसंथ ने सुरवीन से दूरी बना ली थी.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ ने बेची अपनी करोड़ों की कार (Amitabh Bachchan Sells His Rolls Royce Phantom Car)