श्रीदेवी की डेथ एनीवर्सिरी ...

श्रीदेवी की डेथ एनीवर्सिरी पर इमोशनल हुईं जाह्नवी, शेयर की ये पिक (Sridevi Death Anniversary: Jahnvi Kapoor Gets Emotional; Shares A Heartwarming Post, ‘Miss You Everyday’)

आज से ठीक दो साल पहले भारतीय सिनेमा के इतिहास का सबसे काला दिन था, जब फिल्मों की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी ने अंतिम सांस ली थीं. श्रीदेवी की दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने के साथ मौत हो गई थी. जब श्रीदेवी की मौत हुई थी, जाह्नवी उस वक्त अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग कर रही थीं. जाह्नवी के लिए वो पल किसी सदमे से कम नहीं था. मां की पुण्यतिथि के मौके पर जाह्नवी भावुक हो गईं. उन्होंने श्रीदेवी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, ‘आपको हर दिन याद करती हूं,’ तस्वीर में जान्हवी सोफे पर लेटकर श्रीदेवी को जोर से गले लगाई हुई हैं. ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में मां-बेटी का प्यार साफ झलक रहा है.

Sridevi Death Anniversary

श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से जाह्नवी को गहरा सदमा लगा था और उन्होंने बाद में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इस बात को स्वीकार करने में बहुत समय लगा कि अब उनकी मां इस दुनिया में नहीं रहीं.  उन्होंने कहा कि मैं चार-पांच महीनों तक शॉक में ही थी और उन्हें उन चार-पांच महीनों की कोई  बात याद नहीं है.

Sridevi Death Anniversary

Sridevi and Jahnvi Kapoor

Sridevi and Jahnvi Kapoor

काम की बात करें तो जाह्नवी अंतिम बार नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज़ घोस्ट स्टोरीज़ में नज़र आई थीं, वे जल्द ही तख्त, गुंजन सक्सेनाः द करगिल गर्ल, रूहीअफ्ज़ाना और मिस्टर लेले में नज़र आनेवाली हैं.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड हॉटीज़, जो सफलता के बाद अचानक सिल्वर स्क्रीन से ग़ायब हो गईं… (Bollywood Hotties Who Suddenly Disappeared)