जान्हवी कपूर के लिए खुद दूल्हा त...

जान्हवी कपूर के लिए खुद दूल्हा तलाशना चाहती थीं श्रीदेवी, लड़का पसंद करने के मामले में नहीं था बेटी पर भरोसा (Sridevi Herself Wanted to Find a Groom for Janhvi Kapoor, Did not Trust Daughter in Terms of Liking a Boy)

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर इन दिनों बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं. फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और उनके पाश फिलहाल कई फिल्में हैं, जिन पर वो काम कर रही हैं. जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर से ज्यादा अच्छी और मज़बूत बॉन्डिंग अपनी मां श्रीदेवी के साथ शेयर करती थीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में श्रीदेवी के साथ अच्छी बॉन्डिंग के बारे में न सिर्फ बात की, बल्कि यह भी बताया कि उनकी मां श्रीदेवी उनके लिए दूल्हा खुद तलाशना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें लड़कों को लेकर पसंद के मामले में बेटी पर भरोसा नहीं था, लेकिन असमय निधन के कारण उनका यह सपना अधूरा ही रह गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में जान्हवी ने बताया था कि उनकी मां अक्सर उनसे कहा करती थीं कि उन्हें किसी भी लड़के को लेकर मेरी चॉइस और जजमेंट पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं था, इसलिए उन्होंने कहा था कि वो मेरे लिए खुद दूल्हा तलाश करेंगी. दरअसल, श्रीदेवी ऐसा इसलिए चाहती थीं, क्योंकि जान्हवी आसानी से किसी के भी प्यार में पड़ सकती थीं और वो लड़कों को लेकर पसंद के मामले में समझदार नहीं थीं, लेकिन श्रीदेवी की यह ख्वाहिश अधूरी ही रह गई. यह भी पढ़ें: पैपराजी से बचने के लिए जान्हवी कपूर ने निकाली ऐसी तरकीब, जानकर हंसी छूट जाएगी आपकी (To Avoid Paparazzi, Jhanvi Kapoor Came Up With Such A Trick, Knowing That You Will Be Laughing)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि जान्हवी ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वो अपने पार्टनर में किस तरह की खूबी चाहती हैं? एक्ट्रेस की मानें तो लड़का प्रतिभाशाली और उत्साही होना चाहिए, जिसे देखकर खुद जान्हवी भी एक्साइटेड हो सकें और उससे कुछ सीख सकें. इसके साथ ही लड़के का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए और वो मुझे लेकर जुनूनी हो तो और भी ज्यादा बेहतर होगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जान्हवी को अपने पार्टनर में इस तरह की खूबियां चाहिए और जिस लड़के में ये सारी खूबियां होंगी, जान्हवी उसे अपना लाइफ पार्टनर बना सकती हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अगर वो शादी करेंगी तो किस तरह से शादी करना चाहेंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जान्हवी का कहना है कि वो बड़ी और फैंसी शादी करने के बजाय पारंपरिक तरीके से तिरुपति में शादी करना चाहेंगी. शादी के दिन जब वो दुल्हन बनेंगी तो कांजीवरम ज़री वाली साड़ी पहनेंगी और शादी के बाद फुल दावत का आयोजन किया जाएगा, जिसमें उनकी पसंद के साउथ इंडियन व्यंजन जैसे- इडली-सांभर, दही-चावल और खीर इत्यादि परोसे जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई में हुआ था, जहां वो एक फैमिली वेडिंग फंक्शन में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं. इस फंक्शन को अटेंड करने के बाद अचानक उनके निधन की खबर सामने आई और बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम पसर गया. श्रीदेवी अपनी लाड़ली बेटी जान्हवी कपूर की पहली फिल्म आने से पहले ही इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह गईं. यह भी पढ़ें: जब अर्जुन कपूर को करना पड़ा था रिजेक्शन का सामना, डेब्यू फिल्म पाने के लिए एक्टर ने की खूब मेहनत (When Arjun Kapoor got Rejected, Actor Worked Hard to Get His Debut Film)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल उनके पास कई फिल्में हैं. वो ‘मिली’ के अलावा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड़ रोल में दिखाई देंगे. वहीं वो ‘गुड लक जेरी’ और ‘बावल’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी.

×