टीवी स्टार शरद मल्होत्रा की शादी की रस्में शुरू, देखें मेहंदी और संगीत सेरेमनी के पिक्स व वीडियो (Ssharad Malhotra-Ripci Bhatia’s Wedding Functions Begin; Check Inside Pics-Videos From Mehendi Ceremony)

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा (Ssharad Malhotra) शादी (Wedding) के बंधन में बंध रहे हैं. उनकी शादी दिल्ली-बेस्ड रिप्ची भाटिया (Ripci Bhatia) से हो रही है. उनकी शादी आज है. पहले यह कपल गुरुद्वारे में शादी करेगा और फिर शाम को मुंबई के सुप्रसिद्ध पांचसितारा होटल जे डब्ल्यू मैरिएट में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. शादी की तैयारी काफ़ी दिनों से चल रही हैं. शादी के बारे में बात करते हुए शरद मल्होत्रा ने कहा कि,” ज़्यादातर फंक्शन्स मुंबई में हो रहे हैं और एक फंक्शन मेरे होमटाउन कोलकाता में आयोजित किया जाएगा.” चूंकि शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं, इसलिए कल मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया. इसके पहले संगीत सेरेमनी थी. आप भी देखिए संगीत व मेहंदी के पिक्स व वीडियो…

.

Ssharad Malhotra-Ripci Bhatia's

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia's Wedding

Ripci Bhatia's Wedding

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia's Wedding

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia's Wedding Pics

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia's Wedding

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia's Wedding

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia's Wedding

Ssharad Malhotra and Ripci Bhatia's Wedding

 

शादी के बारे में और बताते हुए शरद मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में कहा, ”हमारी शादी के आउटफिट्स तैयार हो चुके हैं. शादी व रिसेप्शन पर हम मिलते-जुलते कलर्स पहनने की सोच रहे हैं. शादी के लिए मैं पर्ल व्हाइट शेरवानी पहनूंगा. शाम को रिसेप्शन के लिए मैंने शैंपेन कलर का सूट चुना है. स्क्रीन पर मेरी 6-7 बार शादी हो चुकी है, इसलिए मुझे कुछ मंत्र भी याद हैं.”
वैसे शरद और उनकी भावी पत्नी रिप्ची के बिज़ी शेड्यूल के कारण शादी की तैयारी के लिए समय निकालना थोड़ा मुश्किल हो रहा है. इस बारे बात करते  हुए रिप्ची भाटिया कहती हैं,” मैं दिन में 12-13 घंटे काम कर रही हूं और फिर 2-3 घंटे ट्रैवल करना पड़ता है.बचे हुए समय में मैं घर आकर आराम करना चाहती हूं और परिवार के साथ समय बिताना चाहती हूं. अच्छी बात यह  है कि मेरे पास अच्छी टीम है, जो शादी की तैयारी का ध्यान रख रही है. घर में मेरी बहन है, जो अन्य चीज़ों का अरैंजमेंट संभाल रही है. मेरे जीजाजी, फ्रेंड्स, परिवार के सदस्य हर कोई किसी न किसी तरह से शादी की तैयारी में मदद कर रहा है. इसलिए मुझे ज़्यादा टेंशन नहीं है.