क्या दोबारा अर्चना के किरदा...

क्या दोबारा अर्चना के किरदार में नज़र आएंगी अंकिता लोखंडे, ‘पवित्र रिश्ता 2’ को लेकर एकता कपूर ने की यह घोषणा (Will Ankita Lokhande Play the Role of Archana again, Know About Ekta Kapoor’s Announce for ‘Pavitra Rishta 2’)

अगर आप ‘पवित्र रिश्ता’ आपका पसंदीदा शो है तो आपके लिए गुड न्यूज़ है, क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार, जल्द ही ‘पवित्र रिश्ता 2’ आ रहा है. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि पवित्र रिश्ता सीज़न 1 में अर्चना के किरदार से घर-घर में मशहूर हुईं अंकिता लोखंडे शो के सीज़न 2 में भी नज़र आएंगी. रिपोर्ट के अनुसार, टीवी की क्वीन और इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में यह घोषणा की है कि ‘पवित्र रिश्ता 2’ जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लेकर आ रही हैं.

Ankita Lokhande
Photo Credit: Instagram

एक इंटरव्यू के दौरान इस शो के डायरेक्टर कुशाल झवेरी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया है कि इस शो में अंकिता लोखंडे ने लीड़ कैरेक्टर के लिए साइन किया है. इसके बाद फैन्स के मन में यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या अंकिता ‘पवित्रा रिश्ता 2.0’ में फिर से अर्चना के किरदार में नज़र आएंगी? यह भी पढ़ें: ‘तेरे बिना जिया जाए ना’ गाना गाती नज़र आईं अकिंता लोखंडे, बार-बार देखा जा रहा है एक्ट्रेस का यह वीडियो (Ankita Lokhande Sings ‘Tere Bina Jiya Jaye Na’ Song, Fans Are Watching This Video Again And Again)

Ankita Lokhande
Photo Credit: Instagram

कुशाल झवेरी की मानें तो पवित्र रिश्ता का दूसरा सीज़न जल्द ही शुरू हो रहा है और इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा. उन्होंने इस बात की खुशी भी ज़ाहिर की कि अंकिता लोखंडे ने इस शो को साइन कर लिया है.

Ankita Lokhande
Photo Credit: Instagram

उन्होंने यह भी कहा कि मेरे अलावा कुछ दूसरे डायरेक्टर भी इस शो से जुड़े थे. अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं फिर से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहूंगा. उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें सीज़न 2 को डायरेक्ट करने का मौका नहीं भी मिलता है तो वो इस शो को ज़रूर देखेंगे.

Ankita Lokhande
Photo Credit: Instagram

अंकिता की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि अंकिता एक कमाल की एक्ट्रेस हैं. चाहे बात एक्टिंग की हो या फिर किसी और चीज़ की, अंकिता अपना 100 पर्सेंट देती हैं. अंकिता को पहले सीज़न में दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था और इस शो से ही उन्हें टीवी इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम मिला था. ऐसे में अंकिता को दोबारा इस शो में देखकर उनके फैन्स बेहद खुश होंगे.

Ankita Lokhande
Photo Credit: Instagram

जानकारी के लिए बता दें कि छोटे पर्दे की दुनिया का हिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. इसमें मानव और अर्चना की दमदार केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यह शो आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता है. अर्चना का किरदार निभाने वाली अंकिता लोखंडे और मानव का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी उस समय सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटी जोड़ियों में से एक थी.

Ankita Lokhande
Photo Credit: Instagram

अंकिता लोखंडे ने इसी शो से अपने टेलीविज़न करियर की शुरुआत की थी. पवित्र रिश्ता में अर्चना का किरदार निभाकर अंकिता ने घर-घर में लोकप्रियता हासिल की. इस शो में अंकिता के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. एकता कपूर और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो की कहानी मुंबई शहर के भागदौड़ के बीच दो प्रेमियों मानव और अर्चना की जर्नी पर आधारित है. यह भी पढ़ें: ये हैं टीवी कि सबसे घमंडी, झगड़ालू और बदतमीज़ एक्ट्रेसेस, कुछ को तो उनके नख़रों के चलते काम तक मिलना बंद हो गया! (Most Arrogant and Ill Mannered Television Actresses)

Ankita Lokhande
Photo Credit: Instagram
Ankita Lokhande
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि छोटे पर्दे के अलावा अंकिता ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके साथ ही उन्हें टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘बागी 3’ में देखा जा चुका है. खूबसूरत होने के साथ-साथ अंकिता एक दमदार अदाकारा हैं और ‘पवित्र रिश्ता 2’ को लेकर एकता की इस घोषणा के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि फैन्स एक बार फिर अंकिता को इस शो में मुख्य किरदार में देखने को बेताब हो गए हैं.