देखें तन्वी ठक्कर-आदित्य कप...

देखें तन्वी ठक्कर-आदित्य कपाड़िया की शादी और रिसेप्शन की शानदार तस्वीरें! (Stunning Photos of Tanvi Thakkar-Aditya Kapadia’s Wedding And Reception)

एक्टर तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने 16 फरवरी 2021 को कोर्ट मैरिज कर ली है. कपल अदालत के सामने शादी के बंधन में बंध गए. कोर्ट मैरिज करने के बाद कपल ने अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए मुंबई के सोबो होटल में एक छोटा-सा रिसेप्शन रखा. इस निज़ी समारोह में नवविवाहित कपल ने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के साथ शानदार तस्वीरें क्लिक की.

रिसेप्शन में तन्वी रेड ड्रेस पहने हुए नज़र आई. वहीँ आदित्य ब्लैक शेरवानी पहने हुए डैशिंग लग रहे थे.

Tanvi Thakkar and Aditya Kapadia

तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया के रिसेप्शन में टीवी के अनेक सेलेब्स शमिल हुए. जिनमें सुरवीन चावला, जो तन्वी की भाभी हैं.

Tanvi Thakkar and Aditya Kapadia

तन्वी और आदित्य ने स्मॉल स्केल पर शादी की, जिसमें बहुत कम लोगों को आमंत्रित किया गया. वाहबिज दोराबजी इशिता दत्ता सहित अनेक सेलेब्स ने शिरकत की. टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी के साथ कपल ने शानदार पोज़ दिया.

Tanvi Thakkar and Aditya Kapadia

टीवी अदाकार इशिता दत्ता भी तनवी ठक्कर की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थीं रिसेप्शन में तनवी ठक्कर और इशिता दत्ता ने जमकर पोज दिए.

Tanvi Thakkar

शादी और रिसेप्शन की इन तस्वीरों में तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उनकी जोड़ी स्वर्ग से बनकर आई हो.

Tanvi Thakkar and Aditya Kapadia

तन्वी ने शादी और रिसेप्शन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तन्वी ने सोशल मीडिया पर ‘मिसेज कपाड़िया’ के रूप में अपनी फोटो साझा की है.

Tanvi Thakkar

जैसे ही तन्वी ने  सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की, वैसे फैंस ने उन्हें शादी की मुबारकबाद  और बधाइयां देनी शुरू कर दी. कपल के रूप में फैंस को तनवी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है.

Tanvi Thakkar and Aditya Kapadia

बता दें कि  तन्वी और आदित्य की मुलाकात कई साल पहले एक टीवी शो के सेट पर हुई थी. उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और अब सात साल से रिलेशनशिप में हैं.

Tanvi Thakkar

आखिरी बार तन्वी को टीवी शो ‘बेपनाह प्यार’ में देखा गया. लेकिन तन्वी ने मिले जब हम तुम, तुझ संग प्रीत लगाई सजना, प्यार की ये एक कहानी, सास बिना ससुराल, पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियलों में काम किया है.

Tanvi Thakkar and Aditya Kapadia

जब कि आदित्य ने सीरियल ‘तीन देवियां’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’  में काम किया है. अपनी शादी से पहले कपल दुबई के एक शॉर्ट ट्रिप पर गया था. लेकिन अब कपल का हनीमून पर जाने का कोई प्लान नहीं है. क्योंकि तन्वी और आदित्य, दोनों के अपने प्रोजेक्ट के कमिटमेंट्स हैं, जिसकी वजह से वे छुट्टियां  नहीं ले पाएंगे.

और भी पढ़ें: पेट्रोल की कीमतें बढ़ीं, तो ट्रोलर्स के निशाने पर क्यों आये अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर (Petrol Petrol @ 100: Why Akshay Kumar, Amitabh Bachchan, Anupam Kher Are Getting Trolled So Badly)