कॉमेडी छोड़ने के सवाल पर सुन...

कॉमेडी छोड़ने के सवाल पर सुनील ग्रोवर ने कहा-‘ऐसा मत कहना’ (Sunil Grover Objects to the Comment which states He is Quitting comedy)

टीवी पर अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सुनील ग्रोवर अब कॉमेडी के साथ सीरियस सिनेमा का रुख करने लगे हैं.लेकिन कॉमेडी करना वे कभी नहीं छोड़ेंगे. सोशल अकॉउंट पर जब एक यूजर ने वेब सीरीज ‘तांडव’ में उनके किरदार और एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा कि उन्हें अब दोबारा कॉमेडी की ओर नहीं जाना चाहिए , क्यों कि सुनील यहाँ अच्छा काम कर रहे हैं। इस सवाल पर सुनील ने अपने अंदाज में जवाब लिखा कि ‘ऐसा नहीं कहते’।अपनी कमाल की कॉमेडी से सबको हंसी से लोटपोट कर चुके सुनील के कई कॉमेडी किरदार लोकप्रिय हो चुके हैं. आज भी उनके पुराने वीडियो देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इसलिए भले ही सुनील सीरियस सिनेमा का रुख करें लेकिन कॉमेडी करना नहीं छोड़ सकते.

Sunil Grover
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sunil Grover
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब का सेशन किया। एक यूजर ने उनसे पूछा कि सर आप हर किरदार में इतने स्मार्ट क्यों लगते हैं? इसके जवाब में सुनील ने लिखा, ‘मुझे यह सवाल पसंद आया। बड़ा अच्छा सवाल है। जवाब नहीं दे पा रहा, शर्म आ रही रही है।’ एक अन्य यूजर ने सुनील से उनके सबसे बड़े संघर्ष के बारे में पूछा तो उन्होंने लिखा, ‘हर दिन सुबह उठना संघर्ष है और संघर्ष ही मेरा हर दिन है।’ भले ही सुनील ग्रोवर अलग और गंभीर किरदार में नज़र आ रहे हो लेकिन अपने इंस्टग्राम अकॉउंट पर उनकी अलग ही छवि दिखाई देती है. कुछ दिन पहले सुनील ने सर्दियों में अपने मनपसंद काम की वीडियो भी शेयर की थी जिसमे वे ढाबे पर दाल मखनी बनाते दिखाई दे रहे हैं.और बिलकुल रसोइये की तरह बात भी कर रहे हैं.

Sunil Grover
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sunil Grover
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sunil Grover
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

तांडव में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबकी तारीफ बटोरने के बाद अब सुनील एक क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज सनफ्लॉवर में नज़र आएंगे. सनफ्लॉवर वेब सीरीज को फिल्म क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल ने लिखा है.सुनील ग्रोवर इसमें लीड रोल में होंगे. वेब सीरीज सनफ्लॉवर मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी सनफ्लॉवर की कहानी है. जिसके पात्र काफी विचित्र है. सुनील का दावा है रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियो वाले किरदारों से लेकर हर चीज़ मज़ेदार होगी. जो आपको रोलर कोस्टर राइड जैसा मज़ा देगी.