सुपर डांसर चैप्टर-4: कंटेस्...

सुपर डांसर चैप्टर-4: कंटेस्टेंट पृथ्वीराज के परफॉरमेंस ने जीता फराह खान का दिल, खुश होकर कोरियोग्राफर ने दिया स्पेशल गिफ्ट (Super Dancer Chapter-4: Contestant Prithviraj’s Dance Won Farah Khan’s Heart, Choreographer Gives Special Gift To Prithviraj)

कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन के दौरान से जहां एक ओर घर पर रहते हुए लोग बोर हो रहे हैं, ऐसे में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर- 4 सबका मनोरंजन कर रहा है. कंटेस्टेंट्स का एक से बढ़कर एक दमदार परफॉरमेंस दर्शकों का दिल जीत रहा है. छोटे बच्चों के डांस परफॉरमेंस वाले इस शो को देखने के लिए दर्शक दीवाने हुए रहते हैं. हमेशा की तरह इस सप्ताह के आगामी एपिसोड में दर्शकों को कंटेस्टेंट पृथ्वीराज का दमदार परफॉरमेंस देखने को मिलेगा.

इस सप्ताह सुपर डांसर- चैप्टर -4 में कोरियोग्राफर फराह खान और रेमो डिसूज़ा स्पेशल गेस्ट होंगे. शो में पृथ्वीराज का जबर्दस्त डांस देखकर फराह खान अपने को रोक नहीं पाती है और मंच पर आकर सबके सामने पृथ्वीराज को क्राउन पहनाएंगी.

Prithviraj and Farah Khan

सुपर डांसर चैप्टर-4 के कंटेस्टेंट पृथ्वीराज कोनगरी की शानदार परफॉरमेंस से कोरियोग्राफर फराह खान और रेमो डिसूज़ा बहुत प्रभावित होते हैं. डांस के दौरान 10 वर्षीय पृथ्वीराज का उत्साह उस समय देखते ही बन रहा था जब उन्होंने शाहरुख खान के सॉन्ग ” हौले-हौले…’  पर अपनी मेंटोर सुभरानी पॉल के साथ परफॉर्म किया. सुपर डांसर चैप्टर -4  के मंच पर वे राजा की तरह परफॉर्म करते हैं, जिसे देखकर दर्शक के साथ- साथ जज भी हैरान रह गए.

Prithviraj

 पृथ्वीराज के ‘सुपरररररर ….’ एक्सप्रेशन और वैविंग मूवमेंट देखकर जज गीता कपूर और स्पेशल गेस्ट- रेमो डिसूज़ा और फराह खान बहुत ही इम्प्रेस होते हैं. सभी जज उन्हें आगे बढ़कर स्टैंडिंग ओवेशन देते हैं.

Prithviraj

पृथ्वी की परफॉर्मन्स से खुश होकर स्पेशल गेस्ट रेमो डिसूज़ा सीढ़ी पर चढ़कर उन्होंने सम्मानित करते हैं. जबकि फराह खान अपने स्टाइल में पृथ्वी की तारीफ़ करती है. फराह पृथ्वी को अपने पिता के सपनों को पूरा करने के प्रेरित करती हैं, साथ ही मंच पर आकर उन्हें ‘क्राउन’ भी पहनाती हैं.

Prithviraj and Farah Khan

फराह खान अपने फेवरेट बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को भी याद करती है और कहती हैं कि पृथ्वीराज के अमेजिंग एक्सप्रेशन ने उनको गोविंदा की याद दिला दी. लिटिल एम्परर को क्राउन पहनाने से पहले  फराह खान कहती हैं, “आप छोटे मियां गोविंदा जैसे लगते हो. आपने एक्सप्रेशन अमेज़िंग हैं और ऐसी चीज़ों को करने में वे मास्टर हैं, इसलिए वे मंच पर आकर उन्हें कुछ देना चाहती हैं.”

Farah Khan

फराह कहती हैं,”आपने राजा जैसा परफॉर्म किया है. ये राजा की तरह का शानदार परफॉरमेंस था.” ये सुनने के बाद पृथ्वी रोमांच से भर जाते हैं और अपने पिता को फ्लाइंग किस देते हैं. पृथ्वी के पिताजी अपने बेटे की परफॉरमेंस और जजेस द्वारा दिया गए सम्मान को वीडियो कॉल के जरिए  देख रहे थे. जज गीता कपूर ने पृथ्वी की परफॉर्मन्स की बहुत तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि वे हमेशा ये प्रार्थना करेंगी कि पृथ्वीराज लगातार अच्छा प्रदर्शन करे और वह ‘द सुपर डांसर’ के रूप में पहचाना जाए.

 शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु ने लिया ब्रेक

Farah Khan

सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘सुपर डांसर- चैप्टर 4’ के अपकमिंग एपिसोड में शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु की जगह फराह खान और कोरियोग्राफर-फिल्म मेकर रेमो डिसूज़ा दिखाई देंगे. कुछ समय के लिए शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु की जगह फराह खान और कोरियोग्राफर-फिल्म मेकर रेमो डिसूज़ा को रीप्लेस किया गया है. इन दोनों स्टार के साथ सुपर डांसर चैप्टर-4  की जज गीता कपूर नज़र आएँगी, इसलिए सुपर डांसर का यह एपिसोड दर्शकों के लिए बहुत ही स्पेशल होगा. बता दें कि बॉलीवुड के सभी लोग गीता कपूर को ‘गीता मां’  कहकर बुलाते हैं, लेकिन गीता माँ फराह खान को “मां’  कहकर बुलाती हैं.

और भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने बताया कैसे उन्होंने बेटे तैमूर को समझाया कोविड वैक्सीन के बारे में, देखें वायरल वीडियो (Kareena Kapoor Khan shares how she explained importance of COVID-19 vaccination to son Taimur Ali Khan, See Viral Video)