पहली पुण्यतिथि से पहले सुशा...

पहली पुण्यतिथि से पहले सुशांत सिंह राजपूत की याद में एकांतवास में जाएंगीं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, तो वहीँ रिया चक्रवर्ती ने भी बांटा अपना दर्द (Sushant Singh Rajput’s Sister Shweta Singh Kirti going on Solitary Retreat for The Month of June, Rhea Chakraborty Also Remembers Sushant Singh Rajput Ahead of His Death Anniversary)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल पूरे होने जा रहे हैं. उनके फैंस और रिश्तेदार आज भी उनकी मौत की वजह जानने के लिए जहाँ बेताब हैं तो वहीँ सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल पूरा होने पर उनके अपनों का दर्द और भी गहरा गया है. बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत सिंह की याद में जहाँ पूरे जून महीने सोशल मीडिया और दुनिया की भीड़ से दूर एकांत में बिताने का फैसला किया है तो वहीँ सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हो रही हैं.

Sushant Singh Rajput and Shweta Singh Kirti
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को दुनिया से अलविदा कह गए थे. सुशांत की अचानक हुई मौत की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. अब इस साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरे हो जायेंगे. सुशांत के निधन के बाद से ही उनकी बहन सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी हर बात शेयर करती आई हैं. अब उन्होंने अपने भाई की याद में एक पोस्ट किया है कि वे एक महीने के लिए एकांतवास में जा रही हैं जहाँ वे सिर्फ अपने भाई की यादों के साथ रहेंगी. श्वेता सिंह कीर्ति ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे पहली तस्वीर सुशांत सिंह राजपूत की है ,दूसरे में एक छोटा सा घर और तीसरी तस्वीर में भगवान बुद्ध नज़र आ रहे हैं.

Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sushant Singh Rajput
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Samma Sambuddho
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इन तस्वीरों के साथ श्वेता सिंह कीर्ति ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं पूरे जून महीने पहाड़ों में अकेले एकांतवास पर जा रही हूँ.. मुझे वहां इंटरनैट और मोबाइल सेवाएं नहीं मिलेंगीं..भाई के चले जाने का एक साल उनकी प्यारी यादों को संजोने में गया. उनका शरीर हमें एक साल पहले ही छोड़ गया है.. लेकिन उनके विचार आज भी जीवित हैं..’सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत का उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है. उनका पूरा परिवार इस दुख से उबर नहीं पाया है. श्वेता सिंह कीर्ति का भाई सुशांतको लेकर दर्द और उनके ना रहने की टीस अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाई देती है. सुशांत सिंह राजपूत सभी बहनों में श्वेता सिंह के सबसे ज्यादा क्लोज थे.

Sushant Singh Rajput and Shweta Singh Kirti
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sushant Singh Rajput and Shweta Singh Kirti
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sushant Singh Rajput and Shweta Singh Kirti
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

जहाँ एक तरफ श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत सिंह की पुण्यतिथि पर एकांतवास में रहेंगी तो वहीँ उनकी कथित गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती को भी अब सुशांत की याद सताने लगी हैं. सुशांत सिंह की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले रिया चक्रवर्ती ने एक पोस्ट शेयर किया हैं इस पोस्ट में रिया ने लिखा है, ‘बड़े दर्द के साथ बड़ी ताकत मिलती है. आपको बस भरोसा करना होगा. वहां रुकना पड़ेगा. लव रिया.’

Rhea Chakraborty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sushant Singh Rajput and Rhea
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार
दिया था लेकिन जिन हालातों में सुशांत सिंह का शव मिला था उससे उनकी मौत पर कई सवाल खड़े हुए थे. सुशांत सिंह के परिवार ने इसे हत्या बताते हुए इसका जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को ठहराया था. तब से रिया लोगों के गुस्से का शिकार होती रही हैं. रिया के खिलाफ मामला भी दर्ज़ कराया गया है हालाँकि इस पर अब तक सुनवाई चल रही है और रिया आज भी सबकी नफरत को झेल रही है लेकिन उनके इस पोस्ट को कुछ लोगों ने सराहा भी है और कहा है की इस दर्द में वे उनके साथ खड़े हैं.